सलमान का बॉडीगार्ड शेरा हिरासत में, मारपीट और धमकी देने का आरोप

मुंबई: फिल्म स्टार सलमान खान का सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा को मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। शेरा पर बंदूक दिखाकर धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगा है। शेरा के खिलाफ अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। शेरा के खिलाफ 323 और 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है। धारा 323 किसी को जानबूझकर चोट पहुंचाने का मामला है। लेकिन शेरा ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है।
मारपीट की घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है। किसी बात को लेकर पीड़ित शेरा के पास गया और दोनों के बीच तीखी बहस हुई। आरोप लगाए गए हैं कि शेरा और दो अन्य बॉडीगार्ड ने पीड़ित को पीटना शुरु कर दिया। मारपीट के दौरान पीड़ित के गर्दन की हड्डी टूट गई। जिसके बाद शेरा ने बंदूक निकालकर उसे धमकी भी दी।

गुरमीत सिंह जॉली उर्फ शेरा पिछले 18 सालों से सलमान के बॉडीगार्ड का काम कर रहा है। सलमान के साथ वो हर मौके पर नजर आ जाता है। शेरा इवेंट मैनेजमेंट कंपनी और सिक्यॉरिटी कंपनी भी चलाता है। इतने दिनों तक सलमान के साथ रहने के बाद अब शेरा केवल सलमान का कर्मचारी ही नहीं है बल्कि वो उनके परिवार का सदस्य बन गया है।

सलमान का जहां भी कार्यक्रम होता है शेरा एक दिन पहले ही वहां का जायजा ले लेता है। ताकि बाद में कोई दिक्कत न हो। सलमान ने अपनी फिल्म बॉडीगार्ड शेरा को समर्पित की थी। खबर ये भी आ रही है कि सलमान शेरा के बेटे को भी लॉन्च करने वाले हैं।

Loading...