सलमान ने उतार दी सनी लियोनी की साड़ी..उसके बाद क्या हुआ?

नई दिल्ली: जी सिने अवॉर्ड में उस वक्त लोगों की सांसें थम गई जब मंच पर सलमान और सनी लियोनी एक साथ पहुंचे। लेकिन अपनी सांसें थामे ये सबकुछ देख रहे लोगों धड़कन उस वक्त तेज हो गई जब सलमान ने सनी लियोनी से ये कह दिया कि उसने जो कपड़े पहने हैं उनमें से एक कपड़ा कम कर देना चाहिए।

सनी ने इस अवॉर्ड फंक्शन में अपनी गोल्डन कलर की ड्रेस के ऊपर नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी। सनी के कपडों पर जब सलमान की नजर पड़ी तो उन्होंने सनी से कहा उन्हें अपने ऊपर से एक कपड़ा कम कर देना चाहिए। इसपर सनी ने कहा अगर सलमान ऐसा करते हैं तो ये उनके सपने के सच होने जैसा होगा।

ये भी पढें :

– शिवराज के इस फैसले से मध्य प्रदेश में अब नहीं मरेगी एक भी गाय!

सलमान सनी को निराश नहीं करना चाहते थे और सनी की इस ख्वाहिश को पूरा करते हुए सलमान ने सनी की साड़ी उतारनी शुरु की। इस दौरान दर्शकों ने भी काफी शोर मचाया और खूब तालियां बजाई। दरअसल ये पहला मौका था जब किसी सार्वजनिक मंच पर सनी ने सलमान जैसे सितारे से ये कहा हो कि अगर वो उनकी साड़ी उतार देंगे तो ये उनके लिए सपने के सच होने जैसा होगा।

सनी की साड़ी उतारते वक्त सलमान गाना भी गुनगुना रहे थे। इस पल को सनी के साथ साथ वहां बैठे तमाम लोगों ने एन्जॉय किया। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि इस तरह का नजारा शायद सभी ने पहली बार देखा था।

Loading...