ऑटो में 800 मीटर का सफर करने के बदले सलमान ने चुकाया इतना किराया

नई दिल्ली:  हाल ही में हर तरफ ये चर्चा हो रही थी कि मुंबई के महबूब स्टूडियो से अपने घर जाने के लिए सलमान ने ऑटो की सवारी की। लेकिन चर्चा तब ज्यादा जोर पकड़ने लगी जब सभी ये पूछने लगे कि सलमान ने ऑटोवाले को कितना किराया दिया। दरअसल सलमान इनदिनों ईद के मौके पर रिलीज होनेवाली अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। इनदिनों सलमान का ज्यादा वक्त मुंबई के महबूब स्टूडियो में बीतता है।

बुधवार को भी सलमान महबूब स्टूडियो से बाहर निकले थे। बाहर कई फैंस उनका इंतजार कर रहे थे। दिनभर की थकान के बाद भी सलमान ने अपने उन फैंस को निराश नहीं किया। उन्होंने महबूब स्टूडियो से बाहर आने के बाद अपने फैंस को ऑटोग्राफ दिये। उसके बाद वो सड़क पार कर दूसरी तरफ चले गए। जहां उन्होंने एक ऑटो को रुकवाया। ऐसा नहीं है कि सलमान के पास उनकी गाड़ी नहीं थी। सलमान अपनी एसयूवी को छोड़कर ऑटो में सफर करने का इरादा बना चुके थे।

इसके बाद सलमान ने महबूब स्टूडियो के बाहर से अपने घर तक के लिए ऑटो बुक किया। सलमान जब ऑटो में सवार हुए तो ऑटो चालक के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। वो भी खुशी खुशी सलमान को उनके घर छोड़ने के लिए राजी हो गया। और होता भी क्यों नहीं। सलमान जैसे बॉलीवुड स्टार को ना कहने की तो कोई वजह है नहीं। महबूब से बांद्रा में सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की दूरी मुश्किल से 800 मीटर की है।

इस 800 मीटर की दूरी के लिए ऑटो वाले का किराया 50 रुपये होता था। लेकिन सलमान तो सलमान हैं। उन्हें इसकी फिक्र नहीं थी कि किराया कितना हुआ। सलमान ने उस ऑटो चालक को निर्धारित किराये से 19 गुना ज्यादा किराया दिया। मतलब ये कि सलमान ने 50 रुपये की जगह पूरे 1000 रुपये उस ऑटो चालक को दिये।

सलमान की इस दरियादिली के बाद ये बात तो साफ हो जाती है कि क्यों लोग सलमान के दीवाने हैं। और लोग क्यों उन्हें दिलो जान से चाहते हैं। जरुरत मंद लोगों के लिए सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन हमेशा काम करती रही है। इस संस्था के माध्यम से कई जरुरत मंद लोगों को मदद पहुंचाई गई है।

Loading...