सुल्तान के ‘सलमान टॉकीज‘ में कम कीमत पर मिलेगा मल्टीप्लेक्स का मजा

मुंबई: अगर आप मल्टीप्लेक्स में फिल्म भी देखना भी चाहते हैं और पैसे भी कम खर्च करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। आपकी इस चाहत को आपके पसंदीदा एक्टर सलमान खान में महसूस किया है। इसलिए बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ‘सलमान टॉकीज‘ शुरु कर रहे हैं। जहां दूसरे मल्टीप्लेक्स के मुकाबले कम कीमत पर टिकट मिलेंगे।

सलमान ने भी महसूस किया कि फिल्मों के टिकट काफी महंगे हो गए हैं। इसलिए खुद अपना टॉकीज शुरु करने जा रहे हैं। फिलहाल ‘सलमान टॉकीज‘ की 6 सिनेमाघरों में शुरुआत होगी। जहां वीक एं ड पर टिकट का दर 200-250 रुपये होंगे और बाकी दिनों में 100 रुपये होंगे। सलमान ने फिल्म ट्रेड से जुड़े हर लोगों से बात की है। बताया जा रहा है कि ‘सलमान टॉकीज‘ के हर थियेटर का उद्घाटन सलमान खुद करेंगे।

सलमान के सस्ते सिनेमाघरों की शुरुआत महाराष्ट्र से होगी। ये सभी सिंगल थियेटर होंगे। उम्मीद की जा रही है कि दिवाली से इसकी शुरुआत भी हो जाएगी। इसी मौके पर दो बड़ी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। जिनमें से एक है ‘शिवाय’ और दूसरी फिल्म है ‘ऐ दिल है मुश्किल’। अगर इसमें कामयाबी मिलती है तो फिर सलमान इस चेन को आगे बढ़ाएंगे। खबर तो ये भी है कि ‘सलमान टॉकीज‘ यूपी में भी खुलेगा।

आज आमतौर पर किसी भी मल्टीप्लेक्स में टिकट का रेट 500-600 रुपये है। ऐसे में ‘सलमान टॉकीज‘ का फायदा सबसे ज्यादा दर्शकों को होगा। क्योंकि उन्हें वीक एंड पर भी सस्ती टिकट मिलेगी। लेकिन मजा मल्टीप्लेक्स वाला ही मिलेगा। सलमान का मानना है कि टिकट के रेट कम होने पर भी उनकी फिल्म 200 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

Loading...