सलमान को पाकिस्तान जाकर काम करने की नसीहत मिली

मुंबई: सलमान खान ने शुक्रवार को पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया था । सलमान ने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार आतंकी नहीं थे। जबकि उरी में जिन्होंने हमला किया था वो आतंकी थे। सलमान ने आगे कहा पाकस्तानी कलाकारों को हमारी सरकार वर्क वीजा देती है। वो आतंकी नहीं है। सलमान के कहने का मतलब ये था कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी देना गलत है।

सलमान के इस बयान के जवाब में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने सलमान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सलमान को पाकिस्तान जाकर काम करना चाहिए। सलमान पाकिस्तानी सरकार से वर्क परमिट लेकर आएं। सीमा पर लड़ रहे जवानों से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। अगर जवान बॉर्डर छोड़ दें तो क्या सलमान लड़ेंगे?

दरअसल एमएनएस ने ही पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे में भारत छोड़ने की धमकी दी थी। जिसके बाद कई कलाकार वापस पाकिस्तान लौट भी गए। जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों ने भूमिका निभाई है उन फिल्मों पर भी संकट छाया है। एमएनएस पहले ही कह चुका है कि जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार होंगे उसे रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

राज ठाकरे ने कहा कि भारत में कलाकारों की कमीं नहीं है। हमें पाकिस्तानी कलाकारों की क्या जरुरत है। राज ठाकरे ने कहा कि हो सकता है कलाकार की शक्ल में वो पाकिस्तानी जासूस हों। भारत में सीरियल और सिनेमा में काम करने बहाने पाकिस्तान के लिए जासूसी कर रहे हों। पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी मिलने के बाद जी जिंदगी चैनल पर पाकिस्तानी सीरियल का प्रसारण बंद कर दिया गया। वहीं शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि सलमान बेवजह विवाद खड़ा करते हैं।
-News Trend India

Loading...