सलमान खान के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च

मुंबई: सलमान खान के फैंस अब दिल थामकर बैठ जाये क्योंकि आपके इंतज़ार की घडी अब खत्म होने वाली है। मच अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सलमान के हर सुपरहिट फिल्म के तरह ‘रेस 3’ के ट्रेलर में भी जबदरस्त एक्शन के साथ – साथ बिंदास डायलॉग्स का भी तड़का लगाया है।जो फैंस को फिल्म का इंतज़ार के लिए और भी उत्सुक बना देगा।हालांकि फिल्म मल्टीस्टारर है इसलिए सभी एक्टर्स को ट्रेलर में वेटेज दिया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है जिसमें वो कहते हैं ‘ये रेस जिंदगी की रेस है किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी’. इसके बाद सलमान का एक और डायलॉग है “परिवार के लिए किसी की जान भी लेनी पड़ेगी तो पीछे नहीं हटेंगे.” इसके बाद अनिल कपूर कहते हैं कि ”गुस्से में लिया गया फैसला हमेशा नुकसान पहुंचाता है, इसलिए मैंने पहले फैसला लिया और अब गुस्सा हो रहा हूं.”

फिल्म में स्टार्स की कैमिसेट्री के साथ-साथ ऐक्शन भी जबरदस्त दिखाया गया है।सलमान खान ने इसमें कई मुश्किल स्टंट्स किए है। वहीं अगर एक्ट्रेसेस को भी फिल्म में अच्छा स्क्रीन स्पेस दिया गया है।फिल्म में जैकलीन फर्नांडिज और डेजी शाह मुख्य भूमिका में हैं औऱ दोनों ही जबरदस्त एक्शन और डायलॉग बाजी करती नजर आ रही हैं. ट्रेलर में जैकवीन , सलमान से कहती नजर आ रही हैं, ‘तुम्हारा भरोसा कैसे तोड़ सकती हूं, वैसे भी मैं वादे और इरादे की बहुत पक्की हूं.’ वहीं डेजी शाह भी जबरदस्त एक्शन के साथ कहती हैं कि ‘हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले ये हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं.’

इस फिल्म से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे बॉबी देओल भी इस फिल्म में फिट तो नजर आ ही रहे हैं साथ ही वो इसके जरिए जबरदस्त वापसी करते दिख रहे हैं. बॉबी देओल ट्रेलर में कहते नजर आ रहे हैं ‘बिजनेस में जितने दुश्मन कम हों उतना ही बिजनेस बढ़ता है’.

Loading...