27 दिसंबर को होगी सलमान की शादी ?

27 दिसंबर को होगी सलमान की शादी ?

सलमान खान की दो चीजों का इंतजार उनके चाहनेवालों को हमेशा रहता है। एक तो उनकी फिल्म का और दूसरी उनकी शादी का। सलमान की शादी के बारे में अपडेट तो कई बार सामने आए हैं लेकिन कोई पक्का डेट सामने नहीं आया है। ऐसा नहीं है कि किसी एक के साथ ही सलमान की शादी की खबर सुर्खियों में बनी रही हो। बॉलीवुड की कई हिरोइनों के साथ सलमान की शादी की बात सामने आ चुकी है। लेकिन अबतक सलमान दूल्हा नहीं बने हैं। उनके चाहनेवाले उस पल का इंतजार कर रहे हैं जब वो सलमान खान को दूल्हा बने और सिर पर सेहरा बांधे देखें।

सलमान को दूल्हा बने देखने की लोगों की हसरत अब जल्द पूरी हो सकती है। क्योंकि इसबार खबर पक्की है। कहा ये जा रहा है कि इसी साल 27 दिसंबर को सलमान शादी के बंधन में बंध जाएंगे। यही वो तारीख होगी जब सालों के इंतजार के बाद लोग सलमान के सिर पर सेहरा देखेंगे। और यही वो तारीख होगी जब सलमान एक से दो हो जाएंगे। और उनकी जिंदगी में किसी की पर्मानेंट इंट्री हो जाएगी।

अब आप सोच रहे होंगे की अगर शादी की तारीख फिक्स हो गई है तो दुल्हन का नाम भी तय हो गया होगा। बिल्कुल तय हो गया है। सलमान की होनेवाली दुल्हन का नाम है उलिया। जी हां सही सुन और पढ़ रहे हैं आप सलमान की जिंदगी में जिनकी इंट्री होनेवाली है उनका नाम है उलिया। जो कई मौकों पर सलमान के साथ नजर आ चुकी हैं। उनके परिवार के साथ भी वो कई मौकों पर नजर आई हैं। पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर भी उलिया सलमान की मां सलमा को सहारा देती दिखी थी।

शादी के लिए सलमान इसलिए भी तैयार हो गए क्योंकि उनकी मां सलमा चाहती हैं की अब सलमान की ग्रृहस्थी बस जाए। कुछ महीनों से उनकी तबीयत भी ठीक नहीं रहती। इसलिए अपनी ये इच्छा उन्होंने सलमान को बताई। खबर ये आ रही है कि मां की इस इच्छा को जानने के बाद सलमान भी शादी के लिए तैयार हो गए हैं। बस इंतजार कुछ महीनों का है। दोनों के घरवालों ने मिलकर 27 दिसंबर की  तारीख तय कर दी है।

27 दिसंबर की तारीख को इसलिए चुना गया है क्योंकि इसी दिन सलमान का जन्मदिन भी है। अपने जन्मदिन के दिन ही सलमान एक नई जिंदगी शुरु करने जा रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply