aamir-khan-dhangal

आमिर खान ने सलमान के रेप वाले बयान को कहा ‘दुर्भाग्यपूर्ण’

आमिर खान ने सलमान के रेप वाले बयान को कहा ‘दुर्भाग्यपूर्ण’

सलमान ने सुल्तान फिल्म की शूंटिग से होने वाली थकान की तुलना रेप पीड़ित महिला से की थी। काफी दिन बीत चुके हैं इस बयान के सामने आए। इसपर बड़ा विवाद भी हुआ। उन विवाद पर सवाल आज भी अपनी जगह कायम हैं। अलग अलग प्रतिक्रिया भी आ चुकी है सलमान के बयान पर।

अब सलमान के बेहद करीबी दोस्त आमिर खान ने सलमान के रेप वाले बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आमिर खान से जब सलमान के रेप वाले बयान पर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि जिस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही है उसे देखते हुए ये कहा जा सकता है कि सलमान का बयान असंवेदनशील और दुर्भाग्यपूर्ण है। आमिर ने जिस साफगोई से ये बात कही वो अपने आप में काफी अहम है। इसके बाद आमिर से जब पूछा गया की क्या इस बारे में उनकी सलमान से बात हुई है या फिर उन्होंने सलमान को कोई सलाह दी है तो आमिर खान का जवाब था कि इस बारे में उनकी कोई बात नहीं हुई है, साथ ही उन्होंने कहा कि वो सलमान को सलाह देने वाले कौन होते हैं।

सलमान खान के बायन का फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे कलाकार भी निंदा कर चुके हैं। कंगना रणाउत ने भी सलमान के बयान की निंदा की थी। राष्ट्रिय महिला आयोग और महाराष्ट्र महिला आयोग की तरफ से सलमान को नोटिस भी दिया जा चुका है। लेकिन सलमान ने अबतक अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगी है। कुछ दिनों पहले सलमान ने इतना जरुर कहा था कि आगे से वो कम बोलेंगे।
-Salman Khan actor, Bollywood actor, Aamir Khan, Dangal Movie, Sultan Movie.

Loading...

Leave a Reply