IFFI के स्टेज पर सलमान की घनघोर बेइज्जती, एक्टर ने कहा ओवर एक्टिंग बंद करो, Video

नई दिल्ली:  IFFI के क्लोजिंग सेरेमनी में स्टेज पर बड़े सितारों का मजमा लगा था। करण जौहर, सलमान खान, जायरा वसीम जैसे सितारे मौजूद थे। करण जौहर और जायरा वसीम ने इस प्रोग्राम को होस्ट भी किया। इसी बीच करण जौहर ने सलमान को स्टेज पर इनवाइट किया। जिसके बाद सलमान भी स्टेज पर पहुंच गए। लेकिन इस शो में सलमान के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने भी इसके बारे में नहीं सोचा था। और ना ही उस कार्यक्रम में मौजूद दूसरे लोगों को इसका एहसास था।

दरअसल इस प्रोग्राम में अच्छे अच्छों के पसीने छुड़ाने वाले सलमान का पाला एक ऐसे एक्टर से पड़ गया जो उनके साथ फिल्म ट्यूबलाइट में काम कर चुके थे। सलमान के सामन माटिन रे टंगू थे। सलमान एक के बाद एक सवाल उनसे पूछे जा रहे थे। लेकिन इसी बीच माटिन ने कुछ ऐसा कह दिया कि सलमान की भी बोलती बंद हो गई।

स्टेज पर जायरा ने माटिन से पूछा उन्होंने सलमान से क्या सीखा। इसपर माटिन ने कहा उन्होंने सलमान से कुछ नहीं सीखा बल्कि सलमान को उन्होंने ही सिखाया। इसके बाद सलमान ने कुछ बोलने की कोशिश की तो बीच में ही माटिन ने कहा सलमान अब ओवर एक्टिंग बंद करो। आपको स्टेज पर सब देख रहे हैं। टीवी पर भी सब देख रहे हैं इसलिए अब ओवर एक्टिंग बंद करो। हलांकि उस दिन सलमान का गला खराब था। इसलिए वो रुक रुक कर बोल रहे थे। माटिन की ओवर एक्टिंग वाली बात पर वहां मौजूद लोगों ने जोर का ठाहका लगाया।

Loading...

Leave a Reply