सलमान के जेल जाने से फंस जाएंगे करोड़ों रुपये, ये फिल्में रहेंगी अधूरी

मुंबई:  जोधपुर के कांकणी गांव में दो काला हिरण शिकार मामले में सलमान को जोधपुर कोर्ट ने दोषी करार दिया है। सलमान को 1 से 6 साल तक की सजा हो सकती है। फिलहाल सलमान की सजा पर बहस पूरी हो चुकी है। सलमान के वकीलों ने अदालत से कम सजा देने की अपील की है। अगर सलमान को 3 साल तक की सजा होती है तो उन्हें उसी अदालत से जमानत मिल जाएगी। लेकिन अगर सजा 3 साल से ज्यादा मिलती है तो उन्हें जमानत के लिए सेशन कोर्ट जाना होगा।

सलमान के दोषी करार दिये जाने के बाद अब बॉलीवुड में उनपर लगे करोड़ों रुपये फंस सकते हैं। साथ ही कई फिल्में भी अधूरी रह सकती हैं। सलमान के जाल जाने पर बिजनस पर ये होगा असर।

रेस 3

सलमान इस वक्त रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का बजट 100 करोड़ का है। सलमान इसमें मुख्य अभिनेता हैं।

भारत

सलमान खान भारत नाम की एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं। ये कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिंदी रीमेक होगी। अब सलमान के दोषी ठहराए जाने के बाद ये फिल्म भी पेंडिंग में जा सकती है। फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर कर रहे हैं। इनके साथ सलमान पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है बना चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरु होनेवाली थी।

दबंग 3

दबंग 3 में भी सलमान को होना तय है। इस साल के अंत तक दबंग 3 की शूटिंग शुरु होने की उम्मीद थी। लेकिन अब उनके दोषी करार दिये जाने के बाद अब इस फिल्म पर भी ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है।

बिग बॉस 12

बिग बॉस 12 यानि वो शो जिसमें आने के लिए सलमान 10 करोड़ रुपये लेते हैं उसकी शूटिंग भी खटाई में पड़ सकती है। अब इस शो में सलमान की जगह किसी और को रखना पड़ सकता है।

Loading...