salman-khan-bollywood-actor

पाकिस्तानी कलाकारों के लिए छलका सलमान का दर्द कहा ‘कलाकार आतंकी नहीं’

पाकिस्तानी कलाकारों के लिए छलका सलमान का दर्द कहा ‘कलाकार आतंकी नहीं’

दिल्ली: MNS की तरफ से पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर चले जाने की धमकी के बाद कई पाकिस्तानी कलाकार पाकिस्तान वापस लौट गए। कई भारतीय कलाकारों ने पाकिस्तान में अपने कार्यक्रम रद्द कर दिये। तो कई पाकिस्तानी कलाकारों के कार्यक्रम भारत में रद्द हो गए। इन सब के बीच सलमान खान ने एक बड़ा बयान दिया है।

सलमान खान ने कहा है ‘वो कलाकार थे आतंकी नहीं। जबकि वो (उरी के हमलावर) आतंकी थे। ये (पाकिस्तानी कलाकार) आतंकी नहीं थे। इन्हें सरकार वीजा देती है। काम करने के वीजा पर ये भारत आते हैं।‘ सलमान खान ने POK में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर भी बोला। सलमान ने कहा ‘एक्शन का रिएक्शन तो होना ही था। वो हो गया।‘ यानि सलमान पीओके में किये गए सर्जिकल स्ट्राइक को सही कार्रवाई मान रहे हैं। लेकिन पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़कर वापस चले जाने की धमकी से सलमान सहमत नहीं हैं।

पाक कलाकारों पर दिये सलमान के बयान पर एकबार फिर नई बहस छेड़ दी है। एमएनएस की तरफ से कहा गया है कि क्या भारत में कलाकारों की कमीं है या फिर भारतीय कलाकारों में क्या कमीं है। जो ये पाकिस्तानी कलाकारों से काम करवाते हैं। दरअसल पाकिस्तानी कलाकारों के इस मुद्दे पर बॉलीवुड बंटा हुआ है।

कुछ दिन पहले करन जौहर ने भी पाकिस्तानी कलाकारों का बचाव किया था। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर कर देने से समस्या का हल नहीं होगा। जिसके बाद करन जौहर के घर के बाहर भी एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था।

Loading...

Leave a Reply