सलमान से गले मिलकर रोने लगी कैटरीना, रेस्टोरेंट के बाहर दोनों गले मिले!, Video

मुंबई:  बॉलीवुड में अगर बैचलर एक्टर की चर्चा होती है तो उसमें सलमान खान का नाम सबसे पहले लिया जाता है। अगर अफेयर की बात होती है तो उसमें सलमान-कैटरीना का नाम पहले लिया जाता है, अगर ब्रेकअप की बात होती है तो उसमें भी सलमान-कैटरीना की बात सबसे पहले होती है। लेकिन अब जिस बात की चर्चा हो रही है उसमें सलमान-कैटरीना के ब्रेकअप की नहीं बल्कि दोनों के गले मिलने की हो रही है।

सौजन्य- मूवी टॉकीज

यूट्यूब पर मूवी टॉकीज के हैंडल से एक वीडियो अपलोड किया गया है। जिसमें सलमान और कैटरीना एक दूसरे के गले मिलते दिख रहे हैं। सलमान से गले मिलते वक्त कैटरीना के आंसू भी निकल रहे हैं। सलमान के गले लगने के बाद जब कैटरीना अलग होती है तो वो अपने आंसू पोछती है। जब सलमान कैट को गले लगाते हैं तो उनके हाथ में एक ग्लास भी होता है। जिसमें कुछ तरल होता है। इसके बाद सलमान उस ग्लास से एक सिप भी पीते हैं।

सौजन्य- मूवी टॉकीज

4 मिनट 16 सेकेंड के इस वीडियो के शुरुआत में दिख रहा है कि कैटरीना अपनी कुछ सहेलियों के साथ गाड़ी की बोनट पर बैठी होती हैं। उस दौरान कैट के हाथ में एक ग्लास भी होती है। जिससे वो बीच-बीच में सिप लगाती हैं। हलांकि ये पता नहीं चला है कि कैट के उस ग्लास में क्या है। इस दौरान कैट आपस में बात भी कर रही हैं। लेकिन उस वक्त सलमान वहां पर नहीं होते हैं। लेकिन वो काफी बेसब्री से एक ही तरफ देखते रहती हैं। उनके हावभाव से लग रहा है जैसे वो किसी के आने का इंतजार कर रही हैं।

सौजन्य- मूवी टॉकीज

वीडियो जब आगे बढ़ता है तो वहां पर और दो लोग आ जाते हैं। वो कैट और उनकी सहेली से कुछ बात करते हैं। जिस तरह की बातचीत दोनों में हुई उससे लगता है वो किसी रेस्टोरेंट के वेटर होंगे। इसके कुछ देर बाद उसी जगह पर कैट किसी रेस्टोरेंट के बाहर दिखाई देती हैं। वहां पर सलमान भी उनके बगल में खड़े दिखाई देते हैं। उनके बीच क्या बात हो रही है ये तो सुनाई नहीं देता है लेकिन जिन लोगों ने इस वीडियो को शूट किया है उनकी बातचीत सुनाई देती है। वो आपस में बात कर रहे हैं कि ‘गले लगा लिया, गले लगा लिया…’।

इसके बाद ये वीडियो खत्म हो जाता है। वीडियो में ये पता नहीं चल रहा है कि ये कहां का है। लेकिन बताया जा रहा है ये किसी पब्लिक प्लेस का है। हलांकि NTI इस वीडियो की सत्यता का कोई दावा नहीं करता है।

Loading...