सहरसा में सुशासन का चीर हरण, मनचलों ने लड़की का खींचा दुपट्टा, Video वायरल

सहरसा/बिहार:  नीतिश बाबू के सुशासन में कितने दुशासन हैं और कहां कहां हैं इसका अनुमान लगा पाना अब नामुमकिन है। आरा की घटना की चर्चा अभी जुबान पर ही थी कि इसी बीच सहसरा में दुशासनों की फौज पैदा हो गई। सहरसा में भी वही सबकुछ किया गया जो आरा में किया गया था, मुजफ्फरपुर में किया गया था। करने के तरीके भले ही बदल गए लेकिन किया वही गया एक बेटी के शरीर से उसका दुपट्टा उतारा गया। उसे बीच सड़क पकड़ा गया, उसके साथ अश्लील हरकर की गई। आगे जो कुछ किया गया मेरी कलम उसे लिखने की इजाजत नहीं देती।

जब एक बेटी के बिहार के दुशासन ऐसी हरकर कर रहे थे तब  उन्हीं में से कोई उस बेटी का वीडियो बना रहा था। वो बार बार उन दुशासनों को भैया बोल रही थी, कभी सर भी बोल रही थी, वो हाथ जोड़कर विनती कर रही थी कि उसे छोड़ दिया जाए। लेकिन उसकी इस विनती का उन वहशियों पर कोई असर नहीं हुआ। और साइकिल से आ रही उस अकेली लड़की पर वो सभी हैवान बनकर टूट पड़े।

उन हैवानों ने अपनी इस शर्मनाक हरकत का वीडियो भी बनाया। और उसे सोशल साइट्स पर वायरल भी कर दिया। इस वीडियो में एक चेहरा ऐसा भी दिखता है जो उस लड़की को बचाने की कोशिश करता है। लेकिन उसकी भी पिटाई की जाती है।

लड़की के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करनेवालों की तादाद 6 के आसपास है। वीडियो में शुरु में दिखता है कि लड़की साइकिल से आ रही होती है। साइकिल के पीछे कुछ किताबें भी हैं। जिससे जाहिर होता है कि लड़की स्कूल या ट्यूशन से आ रही होगी। उसे वहां मौजूद कुछ लड़के जबरन रोकते हैं और उसके साथ छेड़खानी शुरु कर देते हैं। उसका दुपट्टा भी छीन लिया जाता है। जब लड़की वहां से भागने की कोशिश करती है तो एक लड़का उसके पीछे भागता है और लड़की को जमीन पर पटक देता है।

इस मामले में अबतक तीन के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिनमें से एक की गिरफ्तारी हुई है।

(Visited 72 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *