Former-RJD-MP-Mohammad-Shahabuddin

बाहुबली आरजेडी नेता शहाबुद्दीन पर CCA लगाने पर विचार, फिर हो सकती जेल !

बाहुबली आरजेडी नेता शहाबुद्दीन पर CCA लगाने पर विचार, फिर हो सकती जेल !

पटना: जमानत पर रिहा बाहुबली आरजेडी नेता शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद सीएम नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल उठाए जा रहे हैं। शहाबुद्दीन की रिहाई से राज्य सरकार की तो फजीहत हो रही है लेकिन सूत्रों के मुताबिक इसपर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की चुप्पी से नीतीश नाराज हो गए हैं। शहाबुद्दीन आरजेडी कार्यकारिणी के सदस्य भी हैं।

शहाबुद्दीन की रिहाई के बाद बने हालात पर सीएम नीतीश कुमार ने बैठक बुलाई। जिसमें बाहुबली नेता शहाबुद्दीन पर क्राइम कंट्रोल एक्ट यानि CCA लगाने पर विचार किया गया। अगर CCA लगाया जाता है तो शहाबुद्दीन को दोबारा जेल जाना पड़ेगा।

जेल से बाहर आने के बाद से शहाबुद्दीन लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमले बोल रहा है। लेकिन आरजेडी सुप्रीमो की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। जिसके बाद सवाल ये भी उठ रहे हैं कि क्या लालू ने शहाबुद्दीन को बोलने की मौन स्वीकृति दे दी है। हलांकी नीतीश कुमान ने शहाबुद्दीन के बयान पर कहा कि बिहार की जनता ने उन्हें शासनादेश दिया है। ऐसे लोगों को तवज्जो देकर अपना समय और जगह बर्बाद न करें।

नीतीश की एक मुश्किल ये भी है कि जब शहाबुद्दीन भागलपुर जेल से रिहा हुआ तो उसके साथ जेडीयू विधायक गिरधारी यादव भी मौजूद थे। गिरधारी यादव की मौजूदगी में ही शहाबुद्दीन ने नीतीश को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री बताया था। जब शहाबुद्दीन सीवान पहुंचे तब भी गिरधारी यादव साथ थे। इसलिए नीतीश के सुशासन पर सवाल उठना भी लाजिमी है।

 

-RJD Party, Nitish Kumar, Lalu Prasad Yadav, Mohammad Shahabuddin, Giridhari Yadav

Loading...

Leave a Reply