sadhvi pragya thakur

कांग्रेस पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा आरोप ‘मुझे आतंकवादी बनाने की साजिश रची’

कांग्रेस पर साध्वी प्रज्ञा का बड़ा आरोप ‘मुझे आतंकवादी बनाने की साजिश रची’

नई दिल्ली:  मालेगांव ब्लास्ट केस में जमानत मिलने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने 9 साल बाद कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाया है। प्रज्ञा ने कहा मालेगांव ब्लास्ट में फंसाने के लिए कांग्रेस ने साजिश रची। प्रज्ञा ने उस वक्त के मुंबई एटीएस पर भी शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा लंबे वक्त तक एटीएस ने मुझे गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार करके रखा था।

उन्होंने कहा मैं पिछले नौ साल से कांग्रेस के षडयंत्र की वजह से जेल में थी। कांग्रेस की साजिश से अभी मैं सिर्फ आधा ही मुक्त हुई हूं। अभी मैं मानसिक रुप से बंधन में रहूंगी। मैं कोर्ट को धन्यवाद देती हूं कि मुझे इलाज कराने का अवसर दिया। उन्होंने आगे कहा मीडिया ने भी मुझे शुरु में आतंकवादी कहना शुरु कर दिया था। लेकिन ये भी कांग्रेस के षडयंत्र का हिस्सा था। लेकिन अभी आपलोग मेरे साथ हैं। मैं अभी मुक्त हूं और अब अपना इलाज कराऊंगी।

इसे भी पढ़ें

इससे सस्ता और क्या, पीएम मोदी की ‘UDAN’ टैक्सी से भी सस्ती है

भगवा आतंक पर बोलते हुए प्रज्ञा ने कहा भगवा आतंकवाद भी कांग्रेस की देन है। भगवा रंग से आतंकियों को डरना चाहिए। भगवा आतंक की पूरी कहानी कांग्रेस ने ही बनाकर प्रस्तुत की थी। कांग्रेस की साजिश अब साफ हो चुकी है। उन्होंने मौजूदा सरकार पर कहा कि अभी ऐसी सरकार है जो किसी के साथ षडयंत्र नहीं कर सकती। अब एजेंसियां अपना काम करती हैं।

इसे भी पढ़ें

दिल्ली में हार के बाद AAP में लगी आज इस्तीफों की झड़ी

मुंबई एटीएस पर प्रज्ञा ने प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा उन्होंने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर पूरी तरह से तोड़ दिया। मुंबई एटीएस ने मुझे गैरकानूनी तरीके से गिरफ्तार किया था। एटीएस ने जिस तरह से मुझे प्रताड़ित किया उस तरीके से शायद परतंत्र भारत में भी किसी स्त्री को नहीं किया गया होगा। कांग्रेस ने मुझे खत्म करने के लिए हर तरह की कोशिश की थी।

साध्वी प्रज्ञा को सितंबर 2008 में मालेगांव में हुए बम धमाके के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। उस धमाके में 7 लोगों की मौत हुई थी। प्रज्ञा को अक्टूबर 2008 में गिरफ्तार किया गया था। इसी मामले में कर्नल पुरोहित भी आरोपी हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत खारिज हो चुकी है।

Loading...

Leave a Reply