‘बढ़ो बहू’ ने ब्रा पर लिखी पोस्ट, सोशल मीडिया में मिली तारीफ

नई दिल्ली:  टीवी सीरियल ‘बढ़ो बहू’ की लीड एक्ट्रेस रिताशा राठौर ने कुंठित मानसिकता वालों पर करारा वार किया है। औरतों को अपनी गंदी नजरों से घूरने और उनके पहनावे पर सवाल खड़ा करनेवालों पर रिताशा यानि ‘बढ़ो बहू’ की लीड एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखे अपने पोस्ट से सभ्यता का पाठ पढ़ाया है। अपनी इस पोस्ट के जरिये उन्होंने ये संदेश देने की कोशिश की है कि औरतें क्या पहनें, किस तरह से पहने ये फैसला करने का आधिकार उन्हें खुद है। औरतों को सामान समझनेवाले समाज के ठेकेदारों को नहीं। अपने इसी संदेश को देने के लिए रिताशा ने ब्रा पर एक पोस्ट लिखी है। इसके साथ उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है।

रिताशा ने अपनी सीरियल में एक सीन को शूट करने के बाद ये पोस्ट लिखा। पहले ये जान लीजिये आखिर सीरियल के लिए फिल्माए जा रहे उस सीन में ऐसा क्या हुआ कि ‘बढ़ो बहू’ को ब्रा पर पोस्ट लिखनी पड़ी।

सीरियल के लिए रितशा कुश्ती वाला सीन फिल्मा रही थीं। जिसमें उनकी ब्लाउज एक जगह से फट जाती है। और उनकी ब्रा नजर आने लगती है। इसके बाद सभी बढ़ो बहू को शर्मिंदा करते हैं। उसे सजा देने का फैसला किया जाता है। लेकिन बढ़ो के समर्थन में उसके ससुराल वाले खड़े होते हैं। और ब्रा दिखने पर उसे सजा देने की सोच रहे लोगों का विरोध करते हैं। सीरियल के इस सीन के बारे में रिताशा लिखती हैं शुक्र है बढ़ो के पास अच्छे ससुराल वाले हैं। यही वजह है कि मुझे ये शो अच्छा लगता है।

अब रिताशा के उस पोस्ट के मजमून के बारे में जान लीजिये। उन्होंने लिखा ‘तो क्या हो गया अगर मेरे ब्लाउज से ब्रा की स्ट्रैप दिखने लगी। ठीक है यार, औरत हूं, स्तन हैं, पहनती हूं ब्रा। थोड़ा दिख गया तो क्या। ठरकी नजरों से मत देखो यार। या देखना है तो घूर के मत देखो। थोड़ा सभ्य बनो। औरतों की इज्जत करो।‘

Loading...

Leave a Reply