गुरुग्राम के रायम स्कूल में बच्चों को दी जाती थी एक्सपायर्ड दावइयां

नई दिल्ली:  प्रद्यूम्न मर्डर केस की जांच जैसे जैसे आगे बढ़ रही है गुरुग्राम के रायन स्कूल की लापरवाही एक एक कर सामने आ रही है। स्कूल में सुरक्षा तो भगवान भरोसे ही था अब बाकी जरुरी चीजों में भी स्कूल की तरफ से लापरवाही की तस्वीर सामने आ रही है। स्कूल में लगे सीसीटीवी के तार खुले हुए मिले थे। जिससे ये साफ हो जाता है कि वो केवल दिखावे के लिए लगाए गए थे। और उसकी कोई मॉनिटरिंग नहीं होती थी।

आजतक डॉट कॉम की वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक स्कूल के मेडिसिन रूम में एक्सपायर हो चुकी दवाइयां मिली हैं। जिनमें काफी अहम एंटी सेप्टिक दवाइयां भी शामिल हैं। वेबसाइ के दावे के मुताबिक स्कूल के मेडिसीन रूम में मौजूद ज्यादातर दवाइयां एक्सपायर हो चुकी थीं। इस सच के सामने आने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्कूल प्रशासन किस तरह से बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा था।

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्यूम्न मर्डर केस की जांच अब सीबीआई कर रही है। सीबीआई की टीम शनिवार को सुबह सुबह रायन स्कूल भी गई थी। जहां वारदात वाली जगह का मुआयना किया गया। इस बीच प्रद्यूम्न की हत्या का आरोपी कंडक्टर को एक दिन के सीबीआई हिरासत में लिया गया है। जहां सीबीआई उससे पूछताछ कर रही है।

Loading...

Leave a Reply