आरपी सिंह को इतना गुस्सा क्यों आया कि बच्चे के साथ ऐसी हरकत कर दी?




नई दिल्ली:  रणजी का फाइनल मैच इतिहास में दर्ज हो गया। क्योंकि 1951 के बाद पहली बार रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची गुजरात की टीम ने 41 बार की रणजी विजेता मुंबई को 5 विकेट से हरा दिया। लेकिन इसी मैच का एक वीडियो क्लिप इनदिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो के मुताबिक आरपी सिंह के साथ पवेलियन में बैठे कुछ बच्चे सेल्फी की मांग करते हैं। आरपी सिंह उनके करीब आते हैं और उनका मोबाइल फोन छीनकर फेंक देते हैं।

अब सवाल ये उठ रहा है कि अगर बच्चे उनके साथ सेल्फी लेना चाहते थे तो इसपर इतना गुस्सा करने की क्या वजह थी। जाहिर है अरपी सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेल चुके हैं। लिहाजा उनके लिए ये सबकुछ पहली बार नहीं हुआ था। फिर इस तरह की प्रतिक्रिया की वजह क्या थी।

यू ट्यूब पर जो वीडियो अपलोड किया गया है वो 9 सेकेंड का है। जिसमें आरपी सिंह को बाउंड्री लाइन के पास पवेलियन में बैठे कुछ बच्चों की तरफ आरपी सिंह आते हैं। सुरक्षा के लिए लगे जाली से बच्चे हाथ बाहर निकाल कर रखते हैं। कुछ के हाथ में ऑटोग्राफ बुक होता है तो कुछ के हाथ में मोबाइल फोन। उन्हीं में से एक बच्चे का मोबाइल फोन आरपी सिंह छीन लेते हैं। और उसे बाउंड्री लाइन पर दूसरी तरफ फेंक देते हैं।

चुकी वीडियो 9 सेकेंड का ही है इसलिए ये पूरी तरह से साफ नहीं हो रहा है कि इसकी वजह क्या थी। उस वीडियो में जो ऑडियो है उसके मुताबिक बच्चा कह रहा है कि एक सेल्फी ले लूं प्लीज? लेकिन उसकी ये हसरत पूरी नहीं हुई। इसी वीडियो के शुरु में आरपी सिंह ऑटोग्राफ देकर वापस फील्डिंग करने के लिए चले जाते हैं। लेकिन वो दोबारा वापस आते हैं और बच्चे के हाथ से मोबाइल फोन छीनकर उसे फेंक देते हैं। लेकिन वीडियो से ये साफ नहीं हो रहा है कि आरपी सिंह के इस गुस्से की वजह क्या थी?

Loading...

Leave a Reply