फिर जेल जाएगा Rocky Yadav, सुप्रीम कोर्ट ने रद्द की जमानत

नई दिल्ली: गया के आदित्य सचदेव मर्डर केस में आरोपी Rocky Yadav को दोबारा जेल जाना होगा। Rocky Yadav की जमानत की अर्जी सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है। Rocky Yadav को पटना हाईकोर्ट से जमानत मिली थी। बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने पटना हाईकोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी।

Rocky Yadav जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी का बेटा है। आदित्य सचदेवा मर्डर केस में Rocky के माता-पिता को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है। Rocky पर रोडरेज में आदित्य की हत्या का आरोप है। गया में Rocky ने तब गोली चला दी थी जब एक स्विफ्ट कार जिसमें आदित्य अपने दोस्तों के साथ सवार था Rocky की गाड़ी को ओवरटेक कर आगे निकल गयी।

जमानत रद्द होने के बाद अब Rocky Yadav को सुप्रीम कोर्ट में अपना पक्ष रखते हुए इस बात पर सफाई देनी होगी कि क्यों ने उसकी जमानत स्थायी रुप से रद्द कर दी जाए। हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आदित्य सचदेवा के पिता श्याम सचदेवा ने बिहार सरकार से Rocky की जमानत को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की मांग की थी। रोडरेज में हुए इस हत्याकांड में Rocky के पिता बिंदी Yadav और उसके बॉडीगार्ड की भी गिरफ्तारी हुई थी।

Loading...