आर्म्स डीलर संजय भंडारी से वाड्रा के संबंध पर बीजेपी का कांग्रेस पर हमला

नई दिल्ली:  आर्म्स डीलर और अदालत से भगोड़ा घोषित हो चुके संजय भंडारी के साथ प्रियंगा गांधी वाड्रा के पति और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रे के रिश्ते पर बीजेपी ने कांग्रेस से जवाब मांगा है। आरोप है कि संजय भंडारी ने रॉबर्ट वाड्रा के लिए हवाई टिकट खरीदे थे। साथ ही लंदन में वाड्रा के फ्लैट का मरम्मत भी करवाया था।

हलांकि वाड्रा ने इन आरोपों से इनकार किया है। अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने ये दावा किया है कि आर्म्स डीलर संजय भंडारी का रॉबर्ट वाड्रा से संबंध है। चैनल के मुताबिक 2012 में भंडारी ने वाड्रा के लिए टिकट खरीदे थे। बीजेपी नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने वाड्रा पर हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़े। कांग्रेस इस दावे पर अपना रुख स्पष्ट करे। क्योंकि कांग्रेस को तो सबकुछ पता है।

दूसरे छोर से स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बहन के पति के आरोप में आने के बाद राहुल गांधी सफई दें।

हलांकि ये पहली बार नहीं है जब वाड्रा पर संजय भंडारी के साथ रिश्तों के आरोप लगे हैं। आयकर विभाग ने पिछले साल भंडारी के ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। प्रवर्तन निदेशालय ने भंडारी की करीब 20 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है। उसका पासपोर्ट भी रद्द किया जा चुका है और अदालत ने उसे भगोड़ा करार दे दिया है।

Loading...

Leave a Reply