चुनाव जीतने के लिए RLD उम्मीदवार मनोज ने अपने ही भाई की हत्या करा दी!




नई दिल्ली: यूपी के खुर्जा सीट से RLD उम्मीदवार मनोज गौतम पर अपने ही भाई और उसके दोस्त की हत्या कराने का आरोप लगा है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मनोज गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। मनोज बुलंदशहर के खुर्जा सीट से RLD उम्मीदवार हैं। मनोज पर आरोप है कि भाई की हत्या से मिलने वाली सहानुभूति से उन्हें चुनाव में जीत की उम्मीद थी। इसिलिए पहले उन्होंने अपने भाई का अपहरण कराया और बाद में गोली मारकर उसकी हत्या करवा दी।

आरोप है कि मनोज ने अपने करीबियों के साथ मिलकर अपने भाई विनोद और उसके दोस्त सचिन का पहले अपहरण करवाया और बाद में दोनों की हत्या करवा दी। विनोद और सचिन की लाश 7 फरवरी को खुर्जा के अग्रवाल फाटक के पास जंगल में मिली थी। विनोद और सचिन को 6 फरवरी की शाम तब किडनैप किया गया था जब वे RLD नेता जयंत चौधरी की जनसभा में शामिल होने के बाद उन्हें अग्रवाल फाटक तक छोड़ने गए थे। वहीं पर उन्हें मनोज की लाइसेंसी पिस्तौल के गोली मार दी गई।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल मनोज का लाइसेंसी पिस्तौल और मामले के आरोपियों और मनोज के बीच हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी बरामद कर ली है। वहीं मनोज ने इन आरोपों को साजिश करार दिया है। उसने कहा है कि उसके भाई और उसके दोस्त की हत्या बीएसपी प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने की है। दरअसल पहले खुर्जा सीट से बीएसपी ने मनोज को ही टिकट देने की बात कही थी। लेकिन बाद में उसका टिकट काट दिया गया था। जिसके बाद मनोज RLD के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply