लालू की पार्टी RJD का नया नारा ‘देश बचाओ, भाजपा बचाओ’!

280
views
RJD POSTER

भागलपुर/बिहार:   लालू यादव की पार्टी RJD 27 अगस्त को पटना में बड़ी रैली करने जा रही है। रैली में शामिल होने के लिए कई राजनीतिक दलों को न्योता भेजा गया है। बिहार में भी रैली की तैयारी जोर शोर से चल रही है। रैली के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जानकारी मिल सके इसके लिए जगह जगह बड़े बड़े पोस्टर लगाए गए हैं।

भागलपुर में भी RJD का पोस्टर लगाया गया है। जिसमें बड़े अक्षरों में लिखा गया है देश बचाओ, भाजपा बचाओ। RJD के पोस्टर में लिखा ये नारा पार्टी के उस नारे से बिल्कुल अलग है जिसे रैली के लिए तैयार किया गया है। पार्टी ने नारा दिया है बिजेपी हटाओ देश बचाओ।

RJD का ये पोस्टर भागलपुर में लगाया गया है। जिसमें लिखा गया है देश बचाओ भाजपा बचाओ महारैली। इस पोस्टर को राष्ट्य जनता दल दस्तकार प्रकोष्ठ नवगछिया, भागलपुर की तरफ से लगाया गया है। इस पोस्टर में मदन प्रसाद शर्मा प्रदेश अध्यक्ष की भी तस्वीर लगी है। इसके अलावे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व सीएम और उनकी पत्नी राबड़ी देवी की भी तस्वीर है। इस पोस्टर में ऊपर की तरफ तेजस्वी यादव, तेज प्रताप की भी तस्वीर लगाई गई है। इस पोस्टर में लोगों से 27 अगस्त की रैली में शामिल होने की अपील की गई है।

Loading...