विधानमंडल की बैठक के बाद RJD ने किया साफ तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

पटना:  सीबीआई की छापेमारी के बाद बिहार का सियासत किस दिशा में बढ़ रही है इसका आकलन हर कोई कर रहा है। छापेमारी और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर केस दर्ज होने के बाद कयासों का दौर भी जारी है। सवाल ये किये जा रहे हैं कि क्या सीएम नीतीश कुमार तेजस्वी से इस्तीफा मांगेंगे। कयासों और अटकलों के इन्हीं दौर के बीच आरजेडी ने विधानमंडल की बैठक बुलाई।

उम्मीद की जा रही थी कि इस बैठक में सीबीआई छापेमारी के बाद गरमाई सियासत पर चर्चा होगी साथ ही तेजस्वी के इस्तीफे पर चर्चा की भी उम्मीद की जा रही थी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस बैठक में चर्चा 27 अगस्त को होनेवाली आरजेडी की रैली पर की गई। हलांकि बैठक की जानकारी देने आए आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी से जब तेजस्वी के इस्तीफे पर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि इस मामले पर कोई चर्चा नहीं हुई।

आरजेडी की तरफ से साफ कर दिया गया कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे। इस मामले पर तेजस्वी को महागठबंधन का भी साथ मिल गया है। जेडीयू और कांग्रेस ने तेजस्वी का बचाव करते हुए कहा कि इस्तीफा देने का सवाल नहीं है। जेडीयू नेता शरद यादव ने कहा सीबीआई छापेमारी महागठबंधन को रोकने के लिए की गई। वहीं कांग्रेस नेता अशोक चौधरी ने भी तेजस्वी के इस्तीफे की अटकलों को खारिज कर उनका बचाव किया है।

Loading...