हिलरी क्लिंटन के प्रशंसकों ने ऋषि कपूर को सुनाई खरी खोटी

फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर अपने फनी ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर कई लोगों की तस्वीरों पर उन्होंने फनी कमेंट किये हैं। जिसपर कुछ खुश हुए तो कुछ ने नाराजगी भी जताई। लेकिन इसकी परवाह से बेखबर होकर ऋषि कपूर ने अपने फनी कमेंट और ट्वीट का सिलसिला जारी रखा है।

इसबार ऋषि कपूर ने अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलरी क्लिंटन पर एक ट्वीट किया। लेकिन काफी लोगों को ऋषि कपूर का ये ट्वीट पसंद नहीं आया। नतीजा ये हुआ कि उन्होंने उन्हें खरी खोटी सुना दी।
rishi-kapoor-hillary-clintonऋषि कपूर ने ट्वीटर पर हिलरी की तस्वीर के साथ लिखा ‘इतिहास खंगाल लिया है। इसके लिए ABjr(अभिषेक बच्चन) को धन्यवाद। अगर यह सही नहीं होता, तो देखने वालों को यह गलत लगता।‘

तस्वीर में हिलरी क्लिंटन खांसते हुए दिख रही हैं। और इस तस्वरी पर लिखा है मोनिका, क्या यह सही है? दरअसल ये तस्वीर हिलरी के पति और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और मोनिका लेविंस्की के बीच उस वाक्या की तरफ इशारा करता है। जब क्लिंटन और व्हाइट हाउस की इंटर्न मोनिका के बीच रिश्ते की खबर सुर्खियां बनी थी।

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर कई लोगों ने इसे महिला विरोधी बताया। तो किसी ने लिखा महिलाओं का सम्मान किया जाना चाहिए। इसपर ऋषि कपूर ने भी जवाब दिया। उन्होंने कहा जिन्हें बुरा लगा हो वो मुझे ब्लॉक कर दें। जैसा कि मैं किया करता हूं। जिन्हें पसंद नहीं आया हो वो इसे डिलीट कर सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply