amantullah-aap-mla

AAP के घर में लगी आग, विधायक अमानतुल्लाह को बाहर करने की हो रही है मांग

AAP के घर में लगी आग, विधायक अमानतुल्लाह को बाहर करने की हो रही है मांग

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ पार्टी में मोर्चाबंदी तेज हो गई है। आप के तकरीबन 40 विधायकों ने चिट्ठी तैयार की है। जिसमें विधायक अमानतुल्लाह को पार्टी से बाहर करने की मांग की गई है। इन सभी विधायकों ने अपनी चिट्टी पार्टी संयोजक अरिवंद केजरीवाल को भेजी है। अमानतुल्लाह पार्टी के पीएसी के सदस्य भी हैं। विधायकों की तरफ से मांग की जा रही है कि सबसे पहले उन्हें पीएसी से बाहर किया जाए।

इसे भी पढ़ें

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर जानलेवा हमला, देखें वीडियो

 

सोमवार शाम को पार्टी के पीएसी की बैठक भी होनी है। जिसमें माना जा रहा है अमानतुल्लाह पर कोई फैसला लिया जा सकता है। दरअसल अमानतुल्ला ने रविवार को कहा था कि कुमार विश्वास बीजेपी से मिले हुए हैं और वो पार्टी को तोड़ना चाहते हैं। अमानतुल्लाह ने ये भी कहा था कि कुमार विश्वास पार्टी (आम आदमी पार्टी) पर कब्जा करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी में एक JCO समेत दो जवान शहीद

इसके बाद संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी विधायकों को ये सख्त हिदायत दी कि पार्टी को लेकर कोई भी सार्वजनिक तौर पर बात नहीं करेगा। इसके बाद केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास मेरे छोटे भाई की तरह है। केजरीवाल ने कहा कि कुमार विश्वास और मुझे कोई अलग नहीं कर सकता।

इसे भी पढ़ें

सीएम योगी के दरबार से बैरंग लौटा पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति का परिवार

दरअसल रविवार को ही ये बात सामने आई थी कि पार्टी के नेता केजरीवाल की जगह कुमार विश्वास को पार्टी संयोजक बनाना चाहते हैं। हलांकि इसपर कुमार विश्वास या अरविंद केजरीवाल की तरफ से कुछ नहीं कहा गया।

Loading...

Leave a Reply