श्रीदेवी के हार्ट अटैक की वजह ये हो सकती है

नई दिल्ली:  चेहरे और शरीर पर उम्र का असर ना दिखे और फैंस की नजर में सदा जवान बने रहें इसके लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस कई तरह की दवाई का सेवन करते हैं और कई तरह की सर्जरी करवाते हैं। ताकि उनके चेहरे पर उनकी उम्र का असर ना दिखे। श्रीदेवी भी इसमें शामिल थीं। बताया जा रहा है चेहरे पर उम्र का असर छिपाने के लिए श्रीदेवी ने 29 सर्जरी करवाई थी। यही नहीं वो कई तरह की एंटी एजिंग दवाइयों का भी सेवन करती थीं।

खुद को जवान बनाए रखने के लिए श्रीदेवी ने जो सर्जरी करवाई थी बताया जा रहा है उनमें से एक सर्जरी में उन्हें कुछ परेशानी होने लगी। जिसकी वजह से वो तकलीफ में भी आ गई थीं। साउथ कैलीफोर्निया में एक कॉस्मेटिक सर्जन की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था। लंबे समय से वो इसके लिए दवाइयां भी ले रही थीं।

श्रीदेवी ने अपने पेट की चर्बी को कम करने के लिए भी सर्जरी करवाई थी। चेहरे को जवान बनाए रखने के लिए वो वोटाक्स का इस्तेमाल करती थी। हाल ही में श्रीदेवी की लिप सर्जरी भी चर्चा में रही थी। हलांकि उन्होंने इससे इनकार किया था।

हार्ट अटैक से श्रीदेवी की मौत पर डॉक्टर्स का कहना है कि पोस्ट मीनोपॉज के बाद महिलाओं में हार्ट अटैक का खतरा बढ़ जाता है। हो सकता है लंबे वक्त से एंटी एजिंग दवाइयों का सेवन और कई सर्जरी भी उनके हार्ट अटैक की वजह रही हो।

श्रीदेवी का शनिवार की रात को दुबई में होटल में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद उनका पोस्टमार्टम किया गया। जिसमें मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई गई है।

Loading...