इंतजार खत्म ‘मुफ्त के दिन आ गए’ रिलायंस Jio 4G संग जियो

दिल्ली: फोन कॉलिंग और इंटरनेट की दुनिया में एक नई क्रांति की शुरुआत हो चुकी है। आज यानि 5 सितंबर से रिलायंस Jio 4G के सिम मिलने शुरु हो गए हैं। ग्राहक सुबह से ही मोबाइल स्टोर पर रिलायंस Jio 4G का सिम हासिल करने के लिए पहुंच चुके थे। बाकी के टेलीकॉम कंपनियों के मुकाबले रिलायंस Jio 4G काफी सस्ता तो है ही लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत ये है कि 5 सितंबर से 31 दिसंबर तक लोग मुफ्त में इसपर बात भी करेंगे, एसएमएस भी भेजेंगे और इंटरनेट भी सर्फ करेंगे। यानि इन 90 दिनों के लिए इसकी सभी सेवा बिल्कुल मुफ्त है।

कंपनी ने इसे वेलकम ऑफर नाम दिया है। जिसकी शुरुआत 5 सितंबर से हो गई और अंत 31 दिसंबर तक चलेगी। अगर आपके पास पहले से ही रिलायंस Jio प्रीव्यू ऑफर है तो खुब ब खुद आप कंपनी के वेलकम ऑफर में माइग्रेट हो जाएंगे। जिसके बाद 31 दिसंबर तक आप पहले की तरह ही अनलिमिटेड HD वॉइस औस विंडो कॉलिंग, अनलिमिटेड एसएमएस, हाई स्पीड डेटा जियो एप्स इस्तेमाल करते रहेंगे।

वेलकम ऑफर के बाद कंपनी की तरफ से टैरिफ प्लान शुरु होगा। जिसकी शुरुआत 19 रुपये से लेकर 4999 रु. तक होगा। टैरिफ प्लान के शुरु होने के बाद भी कंपनी के पास काफी कुछ होगा ग्राहकों को देने के लिए। रिलायंस Jio 4G छात्रों के लिए खास ऑफर लेकर आया है। वैलिड आईकार्ड की कॉपी जमा करवाने पर उन्हें 25 फीसदी ज्यादा डेटा मिलेगा। आप अपने पुराने नंबर को भी जियो में पोर्ट करवा सकते हैं। लेकिन आपका डिवाइस VoLTE सपोर्ट करता हो।

रिलायंस Jio 4G की सर्विस फीचर फोन पर नहीं मिलेगी। साथ ही जिन स्मार्टफोन में 4G VoLTE नहीं है उनपर भी ये काम नहीं करेगा।

– Reliance Jio 4g, 4G VoLTE

Loading...

Leave a Reply