रिलायंस JIO यूजर्स को मिस्ड कॉल देने पर मिलेगा 10 GB डेटा बिल्कुल मुफ्त

नई दिल्ली:  टेलीकॉम सेक्टर में शुरुआत से लेकर अबतक रिलायंस JIO अपने ग्राहकों को एक के बाद एक धमाकेदार ऑफर देता आया है। अब एकबार फिर कंपनी ने अपने ग्राहकों को खुश होने की वजह दी है। दरअसल रिलायंस JIO को प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवार्ड्स मिला है। बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में मिले इस अवार्ड्स की खुशी में कंपनी ने अपने ग्राहकों को भी शामिल किया है।

अपने ग्राहकों के साथ अपनी खुशी साझा करते हुए कंपनी ने उन्हें 10 GB फ्री डेटा देने का एलान किया है। इस फ्री डेटा का इस्तेमाल ग्राहक JIO TV app में किया जा सकता है। लेकिन 10 जीबी के इस प्लान का फायदा कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स को दे रही है।

इस बारे में कंपनी अपने ग्राहकों को मैसेज भेजकर इसकी जानकारी दे रहा है। जिसमें लिखा गया है जियो टीवी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में बेस्ट मोबाइल वीडियो कॉन्टेंट का प्रतिष्ठित ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है। वैश्विक मंच पर कंपनी को इतनी ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए आपका धन्यवाद। आपके उत्साहवर्धन के लिए हमने आपके अकाउंट में 10 जीबी कंप्लीमेंट्री डेटा ऐड किया है।

अगर कोई JIO ग्राहक ये चेक करना चाहता है कि उसे ये फ्री डेटा मिला या नहीं तो वो JIO ऐप के My Plan में जाकर इसे चेक कर सकता है। हलांकि ये डेटा ऐड ऑन पैक पूरी तरह से ऑटोमेटेड है। लेकिन ऐसे ग्राहक जिन्हें ये डेटा नहीं मिला है वो टोल फ्री नंबर 1299 पर मिस्ड कॉल देकर इसका फायदा उठा सकते हैं। कंपनी की तरफ से दिया जा रहा 10 जीबी फ्री डेटा सीमित समय के लिए वैध है।

Loading...