रिलायंस Jio लेकर आया है 6GB डेटा वाला धमाकेदार प्लान

नई दिल्ली:  टेलीकॉम सेक्टर में धमाका और रिलायंस जियो का नाता उसी वक्त जुड़ गया था जब जियो लॉन्च हुआ था। लॉन्चिंग के बाद से रिलायंस जियो अबतक कई धमाके कर चुका है। और उन धमाकों का सिलसिला अब भी जारी है। हालात ये बन चुके हैं कि जियो के किसी नए प्लान की चर्चा से ही टेलीकॉम सेक्टर में हलचल मच जाती है। क्योंकि जियो के लॉन्च होने के बाद से इस सेक्टर की दूसरी कंपनियों के सामने बाजार में खुद को बनाए रखने के लिए खूब मशक्कत करनी पड़ रही है।

जियोफोन ने 49 रुपये के टैरिफ प्लान के साथ चार नए डेटा एड-ऑन प्लान लॉन्च किया था। लेकिन उस वक्त कंपनी की तरफ से डेटा ऑफर्स की जानकारी नहीं दी गई थी। ये डेटा पैक 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये और 101 रुपये के थे। जानकारी के मुताबिक ग्राहक इन प्लान्स का लाभ जियो के आधिकारिक पोर्टल और एप से उठा सकेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार देर शाम तक कंपनी के पोर्टल पर ये प्लान्स नजर नहीं आए थे। इनमें ग्राहकों को केवल डेटा का लाभ मिलेगा। जिसके तहत 11 रुपये वाले एड ऑन प्लान में 400 एमबी डेटा, 21 रुपये में 1 जीबी, 51 रुपये में 3जीबी और 101 रुपये के एड ऑन प्लान में 6 जीबी 4जी डेटा ग्राहकों को मिलेगा। इस एड ऑन की वैलिडिटी आपके प्राइमरी रीचार्ज की वैलिडिटी तक होगी।

Loading...