रिलायंस Jio अब भी है मुफ्त का जुगाड़ आ गया है ‘धन धना धन’ प्लान

नई दिल्ली: रिलायंस Jio अपने ग्राहकों के लिए बंपर प्लान लेकर आया है। कंपनी ने इस प्लान को धन धना धन प्लान नाम दिया है। इस प्लान के तहत कंपनी की तरफ से ग्राहकों को तीन महीने तक मुफ्त कॉलिंग, मैसेजिंग और डाटा मिलेगा। इस प्लान का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को केवल 309 रुपये चुकाने होंगे। इसके बाद तीन महीने तक मुफ्त सेवा का वो लाभ उठा सकेंगे।

धन धना धन नाम के इस प्लान के तहत ग्राहकों को रोजाना 1 जिबी डेटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी। इसके अलावे एक और भी प्लान है। जिसमें ग्राहकों को 509 रुपये देने होंगे और इसके बदले उन्हें रोजाना 2 जीबी डेटा मिलेगा। इसकी भी वैलिडिटी 84 दिन की होगी।

ये भी पढें :

– भारत की कड़ी चेतावनी के आगे झुका पाकिस्तान, कुलभूषण को मिलेगा जीनवदान!

ये दोनों ही प्लान Jio प्राइम मेंबर के लिए एक्सक्लूसिव होंगे। लेकिन वो इस ऑफर का फायदा नहीं उठा सकेंगे जिन्होंने समर सरप्राइज ऑफर ले रखा है। नॉन प्राइम यूजर के लिए हर रोज 1 जीबी डेटा प्लान की कीमत 408 रुपये रखी गई है। जबकि 2 जीबी डेटा की डिमांड करनेवाले यूजर को 608 रुपये चुकाने होंगे।

कंपनी ने धन धना धन प्लान समर सरप्राइज ऑफर को वापस लेने के बाद लॉन्च किया। कंपनी की तरफ से अपनी वेबसाइट पर इसके बारे में जानकारी दी गई है। कंपनी ने समर सरप्राइज ऑफर 11 अप्रैल से बंद कर दिया है।

Loading...

Leave a Reply