mukesh-ambani-jio-mobile-launch

TRAI की आपत्ति के बाद भी जारी है Jio Summer Surprise ऑफर, तुरंत करें रीचार्ज

TRAI की आपत्ति के बाद भी जारी है Jio Summer Surprise ऑफर, तुरंत करें रीचार्ज

नई दिल्ली: TRAI की तरफ से Jio Summer Surprise को बंद करने के लिए कहा जा चुका है। लेकिन इसके बावजूद कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए इस ऑफर को जारी रखा गया है। खबर लिखे जाने तक कंपनी की वेबसाइट पर ये ऑफर मिल रहा है। इसमें कंपनी की तरफ से कहा गया है कि ट्राइ ने उसे Jio Summer Surprise ऑफर बंद करने के लिए कहा है। कंपनी अगले कुछ दिनों में इसे बंद कर देगी। लेकिन अगर आप अभी 99 रुपये के मेंबरशिप के साथ 303 रुपये के रीचार्ज कराते हैं तो आपको Jio Summer Surprise ऑफर का फायदा मिलेगा। और आप तीन महीने तक फ्री देनेवाली कंप्लीमेंट्री सर्विस का फायदा उठा सकेंगे।

jio-surprise-summer-offers
दरअसल ट्राइ ने कंपनी को Jio Summer Surprise वापस लेने के लिए कहा है। जिसके बाद कंपनी कभी भी इसे बंद कर सकती है। ट्राइ के सेक्रेटरी सुधीर गुप्ता ने कहा कंपनी का ये ऑफर रेगुलेशन के मुताबिक सही नहीं है। हमने जियो के अधिकारियों से पूछा है क्या ये Jio Summer Surprise ऑफर प्रमोशनल ऑफर (जैसा इससे पहले हैप्पी न्यू ऑफर था) है? इसके जवाब में कंपनी ने बताया कि ये प्रमोशनल ऑफर नहीं बल्कि बेनेफिट ऑफर है।

ये भी पढें :

– भारत-बांग्लादेश के बीच 22 समझौते, ट्रेन और बस सेवा को भी हरी झंडी

जियो की तरफ से कहा गया है कि प्राइम मेंबरशिप लेने की आखिरी तारीख अभी भी 15 अप्रैल ही है। लेकिन अब प्राइम मेंबरशिप लेनेवाले यूजर को समर सरप्राइज ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा। हलांकि ये यूजर प्राइम मेंबर बनने के बाद 303 रुपये का रीचार्ज करवाकर 28 दिनों तक हर दिन 1GB 4G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply