कैप्टन ने सिद्धू के साथ कर दिया गेम, पंजाब में डिप्टी सीएम का पद ही नहीं होगा!




नई दिल्ली: बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में गए नवजोत सिंह सिद्धू के लिए एक मायूस करनेवाली खबर है। सूत्रों के मुताबिक पंजाब के अगले सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह राज्य में डिप्टी सीएम जैसा कोई पद नहीं बनाना चाहते हैं। उनका मानना है की पूर्ण बहुमत वाली सरकार में डिप्टी सीएम की कोई जरुरत नहीं रह गई है।

कहा ये भी जा रहा है कि दरअसल कैप्टन अमरिंदर सिंह सिद्धू को डिप्टी सीएम बनाना ही नहीं चाहते हैं। हलांकि इस बात की पूरी संभावना है कि डिप्टी सीएम नहीं बनाने की सूरत में सिद्धू को कोई अच्छा मंत्रालय दिया जा सकता है। हलांकि इसपर अंतिम फैसला कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे।
इस बात की चर्चा काफी थी कि सिद्धू जब कांग्रेस में शामिल हुए थे तब उनसे कहा गया था कि उन्हें राज्य में डिप्टी सीएम का पद दिया जाएगा। लेकिन अब इसपर संकट और सस्पेंस दिखाई दे रहा है।

बीजेपी की राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद सिद्धू के आम आदमी पार्टी में जाने की पूरी संभावना जताई जा रही थी। लेकिन सिद्धू और AAP के बीच बात नहीं बन पाई। जिसके बाद सिद्धू ने कांग्रेस का दामन थामा। लेकिन अब कांग्रेस में भी उनकी हंसी फीकी दिखाई दे रही है।

Loading...

Leave a Reply