राम मंदिर के लिए जेल जाने और फांसी पर चढ़ने के लिए भी तैयार- उमा भारती

राम मंदिर के लिए जेल जाने और फांसी पर चढ़ने के लिए भी तैयार- उमा भारती

नई दिल्ली: केंद्रीय जल संसाधन मंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर उनकी आस्था से जुड़ा है। उनके विश्वास से जुड़ा है। उन्होंने कहा उन्हें गर्व है कि वो राम मंदिर आंदोलन से जुड़ीं। उमा भारती ने कहा राम मंदिर निर्माण के लिए वो जेल जाने के लिए भी तैयार हैं। अगर उन्हें फांसी दे दी जाएगी तो फांसी के लिए भी वो तैयार हैं।

मीडिया से बात करते हुए उमा भारती ने कहा राम मंदिर मेरी आस्था का विषय है। मेरे विश्वास का विषय है। मुझे इस पर गर्व है। अगर जेल भी जाना पड़े तो जाऊंगी। फांसी पर लटकना पड़े तो लटक जाऊंगी।

सीएम योगी आदित्यनाथ से हुई मुलाकात पर उनसे पूछा गया कि क्या अयोध्या मसले पर भी उनके बीच बात हुई तो इसके जवाब में उन्होंने कहा राम मंदिर पर हमें बात करने की जरुरत कहां रहती है। इस विषय पर हम अजनबी नहीं हैं। योगी जी के गुरु महंत अवैद्यनाथ राम मंदिर आंदोलन के पुरोधा थे। हलांकि उन्होंने कहा कि चुकी मामला कोर्ट में है इसलिए इस मुद्दे पर और ज्यादा नहीं बोलूंगी।

ये भी पढें :

इंस्टाग्राम पर एलिजाबेथ हर्ले ने लगा दी है आग, आप तपिश महसूस कीजिये
कपिल शर्मा के बुरे दिन शुरु, सोनी टीवी पर अब शुरु होगा सुनील ग्रोवर का शो!

उमा भारती ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पक्के इरादों वाला बताते हुए कहा कि गंगा सहित दूसरी नदियों की सफाई के अलावा बुंदेलखंड में सिंचाई सुविधा मुहैया कराने की दिशा में जल्द और तेजी से काम शुरु होगा। उमा भारती ने कहा हम 7000 हजार करोड़ रुपये मई के अंत तक देना चाहते हैं। सिंचाई के लिए 15 से 20 हजार करोड़ रुपये केंद्र मदद करना चाहता है।

Loading...

Leave a Reply