शास्त्री बोले ‘मैं लाइन में खड़ा नहीं होता गारंटी दो तभी कोच के लिए अप्लाई करूंगा’

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के कोच पद से कुंबले के इस्तीफे के बाद क्रिकेट सलाह समिति के लिए काम बढ़ गया है। समिति आवेदन के जरिये मिले नामों के अलावे भी विकल्पों पर विचार कर रही है। हलांकि कुंबले के इस्तीफे के बाद रवि शास्त्री का नाम भी सुर्खियों में आया था। इसकी एक वजय ये भी थी को वो कोहली के भी पसंद हैं। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने अपना पक्ष साफ कर दिया है।

रवि शास्त्री ने क्रिकेट नेक्स्ट के जरिये से साफ कर दिया है कि कोच के मसले पर वो केवल बीसीसीआई और क्रिकेट सलाहकार समिति से बात करेंगे। अगर उन्हें कोच बनाने की 100 फीसदी गारंटी मिलेगी तभी वो अप्लाई करेंगे। शास्त्री ने साफ कर दिया कि कोच बनने के लिए वो किसी कतार में खड़े नहीं होंगे। यानि शास्त्री को जब क्रिकेट सलाहकार समिति और बीसीसीआई की तरफ आश्वस्त कर दिया जाएगा कि आप ही को कोच बनाया जाएगा तभी वो अप्लाई करेंगे।

हलांकि इस वक्त क्रिकेट सलाहकार समिति के पास वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, रिचर्ड पायबस, लालचंद राजपूत, डोडा गणेश का नाम आवेदन के तौर पर आया है। हलांकि आज जिस जगह पर क्रिकेट सलाहकार समिति खड़ी है वहां से इस बात की उम्मीद की जा रही है कि कोच का चयन करने में वक्त लगेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि वेस्टइंडीज दौरा के खत्म होने और श्रीलंका दौरा के शुरु होने से पहले नए कोच की नियुक्ति हो सकती है।

Loading...

Leave a Reply