nanrender-modi-at-mau-rally-up-election-2017

मऊ की रैली में PM मोदी की हत्या करना चाहता है रसूल पाटी, बढ़ाई गई सुरक्षा

मऊ की रैली में PM मोदी की हत्या करना चाहता है रसूल पाटी, बढ़ाई गई सुरक्षा




नई दिल्ली: सोमवार का दिन सुरक्षा एजेंसियों के लिए काफी चुनौती भरा है। खुफिया अलर्ट के मुताबिक पीएम मोदी की मऊ रैली में उनपर विस्फोटकों और रॉकेट लॉन्चर से हमला किया जा सकता है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक हमलावर विस्फोटकों से भरे ट्रक का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इस खुफिया अलर्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने मऊ रैली की सुरक्षा बढ़ा दी है।

मऊ के अडिशनल एसपी ने भी इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि गुजरात के पूर्व मंत्री हरेन पांड्या की हत्या का आरोपी रसूल पाटी पीएम पर हमले का प्लान बना रहा है। खुफिया इनपुट के मुताबिक रसूल पाटी अपने दो सहयोगियों के साथ पीएम मोदी पर रैली के दौरान हमले का प्लान बना रहा है। अडिशनल एसपी ने कहा इस इनपुट के सामने आने के बाद रैली स्थल की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

सोमवार को मऊ के भुजौटी ऑफिसर्स कॉलोनी के सामने पीएम मोदी की रैली होनी है। सुरक्षा एजेंसियों के लिए चुनौती इसलिए भी ज्यादा बड़ी है क्योंकि खुफिया अलर्ट में रॉकेट लॉन्चर का इस्तेमाल की बात भी कही गई है। इसे देखते हुए आसपास के सभी ऊंची इमारतों पर नजर रखी जा रही है। साथ ही हर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी भी ली जा रही है।

Loading...

Leave a Reply