रणवीर ने बताई अपनी वर्जिनिटी खोने की कहानी, बोले हर वक्त तैयार रहता हूं

नई दिल्ली:  रणवीर-दीपिका की फिल्म पद्मावत एक दिन बाद यानि 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। लेकिन उनकी फिल्म रिलीज से पहले उनकी निजी  जिंदगी के बारे में कुछ बातें सामने आई हैं। हलांकि रणवीर बॉलीवुड के उन कलाकारों में से हैं जो पहले भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी बातें बेबाकी के साथ शेयर करते रहे हैं। इसमें वर्जिनिटी लूज करने से लेकर अपनी सेक्स की इच्छा और सेक्स लाइफ के बारे में भी वो बेबाकी के साथ बात करते रहे हैं।

टीवी टुडे की वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने 2014 में एक इंटर्व्यू में कहा था कि उनकी वर्जिनिटी उस वक्त खत्म हो चुकी थी जब वो बालिग भी नहीं हुए थे। रणवीर ने कहा था जब वो केवल 12 साल के थे तब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी गंवाई थी। रणवीर ने कहा लड़कियां हमेशा मुझे अप्रोच करती रहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा मुझे सेक्स सिंबल होना काफी पसंद है।

रणवीर ने कहा था हर वक्त वो अपनी जेब में कंडोम रखते हैं। लड़के उन्हें काफी पसंद करते थे और उन्हें अश्लील मैसेज भी भेजते थे। रणवीर ने कहा था मुझे विंटेज की घड़ियां पसंद हैं। लेकिन बर्थडे सेक्स का मुकाबला कोई नहीं कर सकता। कास्टिंग काउच पर भी रणवीर ने अपनी बात कही थी। उन्होंने कहा था एक डायरेक्टर ने उन्हें इसके लिए ऑफर किया था। लेकिन उन्हें मना कर दिया था।

रणवीर ने 2013 में एक इंटर्व्यू में कहा था वो कई बार वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं। रणवीर ने कहा था मुझे ऑन स्क्रीन फुल न्यूड होने में कोई दिक्कत नहीं है। पीके में आमिर खान के न्यूड पोस्टर पर उन्होंने कहा था आमिर पूरी तरह से न्यूड नहीं हुए थे, लेकिन मैं ऐसा कर सकता हूं। मुझे ट्रांजिस्टर हटाने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। मैं अपनी स्किन में काफी कंफर्टेबल हूं।

Loading...