इस वजह से रणवीर इस साल दीपिका से शादी नहीं कर सकते

मुंबई:  लाखों फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि उनके स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण किस तारीख को शादी कर रहे हैं। अपनी शादी की इस खबरों को अफवाह बताते हुए रणवीर ने कहा है कि इस साल वो दीपिका से शादी नहीं कर रहे हैं।

रणवीर ने अपनी शादी की खबरों पर एक मैगजीन को दिये इंटर्व्यू में कहा कि वे दीपिका से इस साल शादी नहीं करने जा रहे हैं। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि ये सब अफवाहें हैं, जब तक मैं आधिकारिक तौर पर एलान नहीं करता, तब तक ऐसी खबरें अफवाह ही हैं। मैं भविष्य बताने वाला नहीं हूं। मैं ये नहीं बता सकता कि भविष्य में ये किस दिन होगा।

रणवीर ने आगे कहा इस समय हम दोनों अपने काम को लेकर काफी व्यस्त हैं। दीपिका बैक पेन से उभर रही हैं। अगर भविष्य में हमारी शादी को लेकर कुछ भी होगा तो आप मुझे किसी टैरेस से चिल्लाते हुए ये एलान करते देखेंगे।

रणवीर ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि वो दीपिका से इस साल शादी नहीं कर रहे हैं। लेकिन रणवीर ने इस खबर से इनकार नहीं किया कि वो दीपिका से शादी नहीं कर रहे हैं। यानि अब ये भी माना जा सकता है कि रणवीर इस साल नहीं अगले साल शादी करेंगे लेकिन किससे करेंगे ये तकरीबन साफ हो चुका है। वो दीपिका से ही शादी करेंगे। आज के समय में तो कम से कम यही माना जा सकता है।

Loading...