एक्टर रणबीर सिंह फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान घायल, सिर में लगी चोट

नई दिल्ली:  अभिनेता रणबीर सिंह जो भी करते हैं दिल से करते हैं। यही वजह है कि जब फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान उनके सिर में चोट लगी तो उन्हें इसका एहसास ही नहीं हुआ। लेकिन जब उनके चोट से खून निकलने लगा तब जाकर उन्हें पता चला कि उनके सिर पर चोट लगी है। जिसके बाद उन्हें फर्स्ट एड दिया गया।

रणबीर सिंह को मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें थोड़ी देर बाद छुट्टी दे दी गई। रणबीर सिंह के सिर पर चोट आई थी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद रणबीर दोबारा सेट पर आए और शूटिंग की।

फिल्म पद्मावती में रणबीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर के साथ शाहीद कपूर और दीपिका पादुकोण भी हैं। संजय लीला भंसाली इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली की ही फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान भी रणबीर सिंह घायल हुए थे।

पहले पद्मावती की शूटिंग जयपुर में हो रही थी। लेकिन राजपूत समाज की तरफ से इसका विरोध किया गया। आरोप लगाए गए कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़ छाड़ की गई है। जयपुर में जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हाथापाई भी की गई थी। जिसकी हर तरफ निंदा हुई थी। इसके बाद जयपुर में फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और मुंबई में सेट लगाया गया।

Loading...

Leave a Reply