रानी पद्मिनी और खिलजी कुछ इस तरह से पहुंचे पद्मावत की स्क्रीनिंग में

मुंबई:  मुंबई में फिल्म पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई। लेकिन सभी की नजर एक जगह पर थम गई जब इस स्क्रीनिंग में रानी पद्मिनी और खिलजी हाथों में हाथें डाले पहुंचे। जी हां यहां बात पद्ममावत की पद्मिनी यानि दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह की हो रही है।

दोनों सफेद कपड़े में थे और दोनों की एंट्री कुछ इस तरह से हुई कि सभी एक टक उन्हें निहारते रहे। ये कपल बिल्कुल ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा था। फिल्म को लेकर उनके चेहरे पर किसी तरह का तनाव नहीं था। दोनों बेफिक्री के साथ एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले थियेटर की तरफ बढ़ रहे थे।

इस स्पेशल स्क्रीनिंग में दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। क्योंकि 1 दिसंबर की रिलीज टलने के बाद और हजारों विवाद के बाद अब 25 जनवरी को उनकी फिल्म पद्मावत रिलीज हो रही है। दीपिका अपने ब्वॉयफ्रेंड का हाथ पकड़े मस्ती में झूमती हुई नजर आ रही थीं। उन्हें सामने देख कैमरे के फ्लैश धड़ाधड़ चमकने लगे।

ये रीयल सीन था। जहां दीपिका रणवीर को पसंद कर रही थीं और दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे थे। लेकिन रील लाइफ यानि पद्मावत में दीपिका रणवीर से उतना ही नफरत करती हैं। हलांकि लोगों को उनकी असल जिंदगी की कैमिस्ट्री ही ज्यादा पसंद आ रही है।

हाल ही में दोनों की सगाई करने की खबरें भी सामने आई थी। पहले भी रणवीर कई बार दीपिका से प्यार का इजहार कर चुके हैं। लेकिन अब दीपिका भी खुले तौर पर रणवीर के साथ घूमने लगी हैं।

Loading...