MANOJ TIWARI

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर जानलेवा हमला, देखें वीडियो

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर जानलेवा हमला, देखें वीडियो

MANOJ TIWARI
सौजन्य- एएनआई

नई दिल्ली:  दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी के घर पर रविवार रात जानलेवा हमला किया गया। हमले के वक्त मनोज तिवारी घर पर मौजूद नहीं थे। लेकिन हमलावरों ने घर में मौजूद उनके स्टाफ के साथ मारपीट की। हमलावर मनोज तिवारी को ही ढूंढ रहे थे। उन्हें भद्दी गालियां भी दे रहे थे।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मनोज तिवारी घर पहुंचे। लेकिन तबतक वो लोग जा चुके थे। पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। अबतक इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मनोज तिवारी ने ट्वीट किया ‘मेरे 159 नॉर्थ एवेन्यू आवास पर 8-10 लोगों ने हमला कर दिया है।‘

इस घटना के बाद मनोज तिवारी ने कहा यह जानलेवा हमला है। मेरे दो लोगों को चोटें आई हैं। यह बड़ी साजिश लग रही है, इसमें पुलिस भी शामिल हो सकती है। उन्होंने कहा किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग मनोज तिवारी के घर के भीतर दाखिल हुए हैं और वो पूरे घर में घूम रहे हैं। इस वीडियो में कुछ लोग मनोज तिवारी के घर पर मौजूद लोगों से मारपीट भी कर रहे हैं।

 

देखें वीडियो

बताया जा रहा है इस हमले की वजह रोडरेज है। दरअसल रविवार को ही मनोज तिवारी की गाड़ी से एक वैगनआर कार की टक्कर हो गई थी। उस वक्त तो कुछ खास नहीं हुआ लेकिन बाद में वैगनआर कार में सवार लोगों और 7-8 लोगों के साथ मिलकर मनोज तिवारी के घर पर हमला कर दिया।

Loading...

Leave a Reply