शर्मनाक: बाउंसर से घायल बल्लेबाज पिच पर तड़पता रहा और दिल्ली की टीम वहां से चल दी,Video

नई दिल्ली:  रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में इसबार बड़ा उलट फेर देखने को मिला। रणजी ट्रॉफी के 2017-18 के फाइनल मुकाबले में विदर्भ की टीम विजेता बनी। जबकि 6 बार की विजेता दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा। वसीम जाफर ने उस फाइनल मुकाबले में विनिंग स्ट्रोक लगाया।

लेकिन इस मैच को इस उलट फेर के लिए जितना याद नहीं रखा जाएगा उससे ज्यादा दिल्ली की टीम की संवेदनहीनता की वजह से याद किया जाएगा। इस खिलाड़ियों के इस संवेदनहीनता ने एक बार फिर सवाल उठा दिया है कि क्या सही मायने में क्रिकेट जेंटलमैन गेम है।

सौजन्य- bleed.dhonism

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसे bleed.dhonism के हैंडल से अपलोड किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि विदर्भ की टीम का बल्लेबाज दिल्ली के बाउंसर की गेंद से बुरी तरह से घायल हो कर पिच पर ही गिर पड़ा है। विदर्भ की टीम का बल्लेबाज बुरी तरह से तड़प रहा है। ओवर की वो आखिरी गेंद थी।

जिस वक्त उसे गेंद लगी तब उसके आसपास दिल्ली की टीम के कई खिलाड़ी मौजूद थे। लेकिन उसके बुरी तरह से घायल होने के बाद भी दिल्ली की टीम का कोई खिलाड़ी उसके पास नहीं गया ना ही किसी ने ड्रेसिंग रूम से उसके लिए डॉक्टर को बुलाया। सभी खिलाड़ी दूसरे ओवर की तैयारी के लिए पिच की दूसरी तरफ चल दिये। खिलाड़ी ही नहीं अंपायर ने भी उस घायल खिलाड़ी पर कोई ध्यान नहीं दिया।

सौजन्य- bleed.dhonism

जिसके बाद दूसरी छोर पर खड़ा उसके साथी बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रुम की तरफ इशारा कर उसके लिए डॉक्टर बुलवाया। दिल्ली की रणजी टीम की इस संवेदनहीनता की सोशल मीडिया में काफी निंदा हो रही है।

Loading...