रांची जेल में बंद लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, RIMS में भर्ती कराए गए

रांची/झारखंड:  चारा घोटाले में रांची जेल में बंद लालू यादव की तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद जेल प्रशासन ने उन्हें रिम्स में भर्ती करवाया है। उनकी तबीयत के देखते हुए डॉक्टरों की तरफ से उन्हें रिम्स में भर्ती करवाने की सलाह दी गई थी। जिसके बाद लालू को रिम्स में भर्ती करवाया गया है। रिम्स में आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पहले ही पहुंच चुके हैं। इधर पटना से उनके बड़े बेटे तेज प्रताप भी रिम्स पहुंच चुके हैं।

रिम्स में लालू के इलाज के लिए डॉक्टरों की टीम बनाई गई है। डॉ. मृत्युंजय सरावगी के नेतृत्व में रिम्स में डॉक्टरों की टीम बनाई गई है। बताया जा रहा है कि लालू पाइल्स से परेशान हैं। जिसकी वजह से उनकी तकलीफ बढ़ गई है।

लालू पर दुमका  ट्रेजरी से 3.13 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में फैसला आना था। लेकिन फैसला टल गया। सीबीआई जज शिवपाल सिंह ने पहले फैसले की तारीख 15 मार्च तय की थी। लेकिन लालू की तरफ से डाली गई याचिका की वजह से फैसला टल गया। उम्मीद की जा रही है लालू पर अब 19 मार्च को फैसला आ सकता है। आज इस मामले में फैसला सुनाने वाले जज के ट्रेनिंग में होने की वजह से फैसला टल गया।

फैसला आने से ठीक पहले दायर की गई अपनी याचिका में लालू ने कहा था कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में उस वक़्त के तत्कालीन अकाउंटेंट जनरल पीके मुखोपाध्याय समेत 3 लोगों को आरोपी बनाया जाए। इस याचिका का फैसला सुनाने के बाद ही दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू पर फैसला सुनाया जाएगा।

Loading...