Ramgopal Return : समाजवादी पार्टी में रामगोपाल यादव की हुई वापसी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित रामगोपाल यादव की पार्टी में वापसी हो गई है। पार्टी ने दोबारा रामगोपाल यादव की महासचिव और प्रवक्ता के पद पर बहाली की है। पार्टी के संसदीय बोर्ड में भी रामगोपाल यादव बने रहेंगे। रामगोपाल यादव को अक्टूबर महीने के तीसरे हफ्ते में पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित किया था। लेकिन अब वो निष्कासन रद्द हो चुका है।

चाचा भतीजा के बीच छिड़ी जंग में रामगोपाल यादव ने अखिलेश यादव का समर्थन किया था। रामगोपाल यादव ने कहा था जहां अखिलेश वहां विजय। जिसके बाद समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने रामगोपाल यादव को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था। लेकिन अब वो निष्कासन खत्म हो चुका है। पार्टी में पहले वाली स्थिति बहाल हो चुकी है। रामगोपाल यादव समाजवादी साइकिल में दोबारा सवार हो गए हैं।

रामगोपाल यादव ने पिछले दिनों एक प्रेस कांफ्रेंस की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि वो आज भी खुद को समाजवादी पार्टी के साथ महसूस करते हैं। ये बात कहते हुए उनकी आंखों से आंसू भी निकल आए थे। रामगोपाल के आंसू बहने के महज दो दिनों बाद पार्टी की तरफ से उनका निष्कासन रद्द करने का संदेशा आ गया।

Loading...