सेक्स पावर बढ़ाने के लिए राम रहीम लेता था ये खास दवाई

नई दिल्ली:  फर्जी बाबा बनकर अपने कुकर्मों का जो संसार सजाया था उसके राज एक एक कर खुल रहे हैं। जिसमें उसके बेडरूम से लेकर लड़कियों के हॉस्टल और डेरे में लगने वाले संगत में पाखंड के संसार का हर पन्ना पलटा जा रहा है। राम रहीम के बारे  हो रहे खुलासों से उसके वो भक्त भी हैरान हैं जो उसके एक इशारे पर मरना मारने के लिए तैयार रहते थे। और पाखंडी राम रहीम में परमात्मा के भीतर जिन्हें परमात्मा दिखाई देता था।

अदालत में जज के सामने राम रहीम ने खुद को नपुंसक बताया था। उसने कहा था वो नपुंसक है तो वो किसी का रेप कैसे कर सकता है। हलांकि नपुंसकता को लेकर राम रहीम के ही पूर्व सेवादार ने चौंकानेवाला खुलासा किया था। जिसमें उसने कहा था कि राम रहीम ने धोखे से 400 से ज्यादा लोगों का ऑपरेशन करवाया था और उन्हें नपुंसक बना दिया था। इन लोगों को राम रहीम अपने हरम (अय्याशी की गुफा) में ड्यूटी पर तैनात करता था।

अब ये बात निकलकर सामने आ रही है कि रोहतक जेल में राम रहीम की तबीयत बिगड़ रही है। उसके लिए चंडीहढ़ पीजीआई में स्पेशल कमरा तैयार करके रखा गया है। ताकि जरूरत पड़ने पर और अगर उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो तो उसे वहां भर्ती करवाया जा सक। राम रहीम की तबीयत के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि वो एक सेक्स एडिक्ट है। जेल में उसकी ये जरुरत पूरी नहीं हो रही है। इसलिए उसकी तबीयत भी बिगड़ रही है। डॉक्टरों के मुताबिक राम रहीम ऑस्ट्रेलिया से सेक्स की ताकत बढ़ाने की दवा मंगवाता था।

राम रहीम के भीतर सेक्स की भूख किस कदर थी इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उसके डेरे के भीतर गर्भपात कराने का क्लीनिक था। यहां सवाल उठता है कि एक आश्रम में गर्भपात क्लीनिक की क्या जरुरत है। डेरे के भीतर कई खुफिया सुरंग बनाई गई थी जो सीधा साध्वियों के आश्रम में खुलता था या स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में खुलता था। इन्हीं सुरंगों के जरिया लड़कियों और साध्वियों को राम रहीम की गुफा तक पहुंचाया जाता था।

Loading...