राम रहीम पर ट्वीटर ने भी कर दी कार्रवाई, अकाउंट बंद

राम रहीम पर ट्वीटर ने भी कर दी कार्रवाई, अकाउंट बंद

नई दिल्ली:  राम रहीम के किये की सजा उसे मिल रही है। कानून ने उसे 20 साल कैद की सजा सुनाई है। लेकिन उसकी सजा यहां पर आकर ही खत्म नहीं हो जाती है। क्योंकि उसके खिलाफ रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं। उनमें से कई मामले ऐसे हैं जिसमें उसे काफी सख्त सजा हो सकती है। इस बीच सोशल साइट ने भी राम रहीम पर कारर्वाई की है।

राम रहीम का ट्वीटर अकाउंट बंद कर दिया गया है। ट्वीटर पर 36 लाख लोग राम रहीम को फॉलो करते थे। ट्वीटर पर राम रहीम काफी एक्टिव भी रहता था। उसके अपने ट्वीटर अकाउंट पर राम रहीम कई बार अपने भक्तों को संदेश भी देता देखा गया है। लेकिन रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने और सजा मिलने के बाद अब ट्वीटर ने उसका अकाउंट बंद कर दिया है।

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद राम रहीम अपने किये गुनाहों पर आंसू बहा रहा है। उसी जेल से दो दिन पहले जमानत पर छूटकर आए एक शख्स ने कहा वो दिन रात रोता रहता है। वो खाना भी नहीं खाता है। जेल से छूटकर बाहर आए शख्स ने कहा राम रहीम दिन रात यही कहता रहता है कि उसने ऐसी क्या गलती कर दी है। जिसकी उसे इतनी बड़ी सजा मिली।

लेकिन राम रहीम जिसे बड़ी सजा कह रहा है उसके कुकर्मों के सामने ये सजा कुछ भी नहीं है। राम रहीम के डेरा में सेवादार रह चुके लोगों का कहना है कि वो एक दो नहीं बल्कि कई लड़कियों का बलात्कार कर चुका है। कई बार गुफा से लड़की के चीखने की आवाज आती थी। जिसके कुछ देर बार राम रहीम बाहर आकर कहता था कि वो गाने का रियाज कर रहा था। राम रहीम के पूर्व ड्राइवर ने यहां तक कहा था कि अगर डेरे के पूरे बगीचे की खुदाई की जाए तो वहां से कई लाशें निकलेंगी।

Loading...

Leave a Reply