बेटी हनीप्रीत से राम रहीम ने कहा था ‘हर काम करो थुक लगा के’ Video

नई दिल्ली:  डेरा सच्चा प्रमुख गुरमीत राम रहीम जब से बलात्कारी साबित हुआ है उसके बाद से उसके बारे में कई खुलासे हो रहे हैं। अब उसका एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सिंह इंसा के साथ है। इस वोडियो में उसकी बेटी हनीप्रीत सिंह उसका इंटर्व्यू ले रही है। जिसमें किसी फिल्म के बारे में बात हो रही है।

इस वीडियो में राम रहीम अपने गेटअप के बारे में बात करता नजर आ रहा है। जिसमें वो बताता है कि उसने अपने बाल कैसे संवारे, पगड़ी कैसे बांधी वगैरह वगैरह। इसी वीडियो में राम रहीम बात बात पर ‘थुक लगा के’ कहता हुआ सुना जा रहा है। वीडियो में राम रहीम ‘थुक लगा के’ को एक तकिया कलाम की तरह इस्तेमाल कर रहा है।

वीडियो में राम रहीम ये भी कह रहा है कि मुझे लगता है आनेवाले दिनों में ये ‘थुक लगा के’ काफी पॉपुलर होने वाला है। हर कोई इसके बारे में बात करेगा। हलांकि राम रहीम के इस ‘थुक लगा के’ का मतलब क्या है इसके बारे में वो ही बेहतर जानता होगा।

सोमवार को रोहतक की जेल में बंद राम रहीम पर सजा का एलान होगा। उससे पहले पंचकूला की घटना से सीख लेकर काफी चाक चौबंद इंतजाम किये गए हैं रोहतक में। शहर की तरफ आने वाली हर गाड़ी की सघन तलाशी ली जा रही है। साथ ही हर किसी ये जानकारी ली जा रही है कि वो रोहतक क्यों आया है।

इस बीच पुलिस ने सिरसा के डेरा के पास से दो महिलओं को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 35 लाख रुपये भी बरामद किये गए हैं। अब पुलिस इनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के हवाले से पंचकूला में राम रहीम पर फैसला आने के बाद हुई हिंसा के पीछे पैसे बांटने की बात भी सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि हिंसा करने के लिए भाड़े पर लोग बुलाए गए थे। जिन्हें 1000-1000 रुपये दिये गए थे।

Loading...