राम रहीम के डेरा से जमीन में दफन लाश निकाले जाएंगे, 3 JCB मशीन मंगवाई गई

सिरसा/ हरियाणा:  सिरसा के छावनी में तब्दील कर दिया गया है। यहां राम रहीम के डेरा में गहन तलाशी अभियान शुरु हो चुका है। डेरे में तलाशी के लिए 10 टीमें बनाई गई हैं। ये दस टीमें 700 एकड़ में बने डेरा की तलाशी लेगी। लेकिन इसमें सबसे बड़ी बात ये है कि पुलिस डेरे में बने इमारतों के साथ साथ वहां के बगीचे की भी तलाशी लेगी।

डेरा में खुदाई के लिए 3 जेसीबी मशीन मंगवाई गई है। माना जा रहा है इन जेसीबी मशीनों से डेरे के एक बड़े हिस्से में बने बगीचे और खेतों की खुदाई की जाएगी। राम रहीम के जेल जाने बाद उसके पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने जो खुलासा किया था वो चौंकानेवाला था।

खट्टा सिंह 2002 तक राम रहीम के साथ रहता था और उसका ड्राइवर था। ये वही साल था जब राम रहीम के खिलाफ रेप केस सामने आया था और उसकी जांच की गई थी। खट्टा सिंह ने कहा अगर डेरे की खुदाई की जाए तो वहां से कई लाशों के कंकाल निकलेंगे। खट्टा सिंह 9 साल तक राम रहीम का ड्राइवर रहा था। उसने दावा किया कि राम रहीम के इशारे पर कई हत्याएं की गई। जिनमें से कई को डेरा में ही जला दिया गया या बगीचे में गाड़ दिया गया। जबकि कुछ लाशें पास के नहर में बहा दी गई।

खट्टा सिंह ने कहा कि गोरा सिंह नाम के एक युवक को पहले गोली मारी गई जिसके बाद उसकी चिता बनाकर उसे जला दिया गया। राम रहीम ने इसकी भनक तक किसी को नहीं लगने दी थी। खट्टा सिंह के मुताबिक चिता जलता देख कुछ लोगों ने शोर भी मचाया कि वो जल गया जल गया लेकिन वहां मौजूद राम रहीम के गुंडों ने दिखाने के लिए चिता के बगल में पानी डालते रहे। उसने कहा कि अगर डेरे के जमीन की खुदाई की जाए तो उसमें से कई लाशें निकलेंगी।

इसे भी पढ़ें

सिरसा में डारा की तलाशी में 5 हजार पुलिस, 42 लुहार और 70 वीडियोग्राफर शामिल

Loading...

Leave a Reply