राम रहीम की गुफा का पहला Video आया सामने, इसके सामने महल भी फेल है

नई दिल्ली:  सिरसा के डेरा मुख्यालय में राम रहीम अपने गुनाहों को दफन करने के लिए जो गुफा तैयार करवाया था उसका पहला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के देखकर किसी की भी आंखें फटी रह जाएगी। वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस के जवाब गुफा में एक एक कमरे की तलाशी ले रहे हैं। गुफा में एक कमरे से दूसरे कमरे में जाने के लिए जो दरवाजे लगाए गए हैं वो काफी मजबूत हैं।

इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राम रहीम किस तरह की शानो शौकत की जिंदगी जीता था। राम रहीम के इसी गुफा में 209 साध्वी हमेशा उसकी सेवा के लिए तैयार रहती थीं। जिस गुमनाम साध्वी की चिट्ठी पर राम रहीम आज जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा है वो भी इसी गुफा में राम रहीम की सेवा के लिए रहती थी।

इस गुफा में बेहद ही खास और कुछ चुनिंदा लोगों को ही आने जाने की इजाजत रहती थी। इस गुफा में अबतक पुलिस को दो दरवाजे ऐसे मिले हैं जो केवल पासवर्ड से ही खुल सकता है। पासवर्ड बताने वाले जेल के भीतर है। इसलिए पुलिस को वो दरवाजा तोड़ना पड़ा। ये गुफा काफी लंबा चौड़ा है। और पुलिस की तलाशी का काम अभी शुरु ही हुआ है। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि इस गुफा के हर चप्पे चप्पे की तलाशी लेने में अभी काफी वक्त लगेगा।

लेकिन गुफा को जो पहला वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि राम रहीम काफी आलीशान जिंदगी जीता था। कमरे में जो कुर्सियां रखी गई हैं वो नक्काशी से सजी हुई हैं। कमरे में जो पलंग है वो भी आलीशान है। आप भी देखिये राम रहीम के गुफा में किस तरह से तमाम सुविधाएं मौजूद थी। इसी गुफा की दीवारों पर राम रहीम के काले कारनामों की हर कहानी भी दर्ज है। इसी गुफा की दीवारों में ना जाने कितनी साध्वियों की चीखों ने दम तोड़ा होगा।

Loading...