रोहतक जेल में राम रहीम की हत्या हो सकती है अगर…

नई दिल्ली:  बलात्कारी राम रहीम को रोहतक जेल में रखा गया है। उसके आसपास कड़ी सुरक्षा भी रखी गई है। राम रहीम के जेल जाने के बाद जेल से जमानत पर रिहा होकर आए कैदियों ने जो दावे किये हैं उसके बाद राम रहीम के बारे में कई भीतर की जानकारी मिली है। ऐसे ही एक कैदी हैं सोनू पंडित। जो रोहतक जेल में बंद था और शुक्रवार को ही जमानत पर छूटकर बाहर आया है।

सोनू ने जेल के भीतर की जो हकीकत बयां की उसके मुताबिक बाकी कैदियों में राम रहीम को लेकर भारी आक्रोश है। सोनू पंडित ने कहा अगर राम रहीम को बिना सुरक्षा के कुछ देर के लिए छोड़ दिया जाए तो जेल में बंद कैदी उसे मार डालेंगे। सोनू ने कहा राम रहीम ने जिस तरह के कुकर्म किये हैं उसकी वजह से कैदियों में काफी गुस्सा है। और वो उसे मार डालने तक के लिए तैयार हैं।

rohtak-jail

सोनू पंडित अकेला नहीं है कैदियों के गुस्से की बात कही है। इससे पहले भी जमानत पर बाहर आए कैदियों ने कहा था कि जब से राम रहीम जेल में आया है उनकी परेशानी बढ़ गई है। पहले उन्हें दो घंटे के लिए जेल में घूमने के लिए बाहर निकाला जाता था। लेकिन जब से राम रहीम आया है बैरक में ही रहना पड़ रहा है।

सीबीआई अदालत ने राम रहीम को रेप के दो मामलों में 10-10 साल कैद की सजा सुनाई है। सबसे बड़ी बात ये है कि ये दोनों सजा अलग अलग चलेगी। लेकिन राम रहीम के पाप की फेहरिस्त यहीं पर खत्म नहीं हो जाती है। इसके अलावे भी कई मामले हैं जो अभी सामने आने हैं। आरोप है कि राम रहीम ने धोखे से 400 लोगों को नपुंसक बनाया। कई पूर्व सेवादार ये दावा भी कर रहे हैं कि राम रहीम के सिरसा डेरे में जो खेती की जमीन और बगीचा है उसमें कई लोगों को मारकर दफन किया गया है। और लोगों दफन करने के बाद उसके उपर पेड़ लगा दी जाती थी।

अब राम रहीम के डेरे की तलाशी चल रही है। और उसके बगीचे की खुदाई के लिए 10 जेसीबी मशीन मंगवाई गई है। यानि जब इस खुदाई के बाद ये आशंका जताई जा रही है कि वहां से कई नर कंकाल मिल सकते हैं।

Loading...