बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने किया राम रहीम का बचाव, कोर्ट पर उठाए सवाल

नई दिल्ली:  जिस राम रहीम को सीबीआई अदालत में रेप का दोषी करार दिया है। उसके गुंडों ने पंचकूला समेत हरियाणा के कई शहर में हिंसा की, आगजनी की, लोगों पर पत्थर बरसाए उस राम रहीम के लिए हमदर्दी के बोल बोल रहे हैं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज। साक्षी महाराज ने कहा साधु संन्यासियों के खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। साक्षी महाराज ने कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोर्ट शिकायतकर्ता की बात सुन रही है लेकिन उन लाखों लोगों की बात नहीं सुन रही है जो राम रहीम को भगवान मान रहे हैं।

साक्षी माहाराज ने कहा मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं। जिसने यौन उत्पीड़न की शिकायत की है कोर्ट उनकी सुन रहा है लेकिन जो लोग राम रहीम को भगवान मान रहे हैं उन्हें सच्चा मान रहे हैं उन करोड़ों लोगों की कोर्ट क्यों नहीं सुन रही है।

साक्षी महाराज ने कर्नल पुरोहित, साध्वी प्रज्ञा का हवाला देते हुए कहा कि योजनाबद्ध तरीके से साधु संन्यासी ही नहीं भारतीय संस्कृति को बदनाम करने का षड्यंत्र हो रहा है। उन्होंने कहा एक शख्स राम रहीम के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत करता है लेकिन करोड़ों लोग राम रहीम पर जान देने के लिए तैयार हैं। साक्षी महाराज ने कोर्ट को इस मामले में गंभीरता बरतने की सलाह देते हुए कहा कि अगर ज्यादा बड़ी घटनाएं होती हैं तो केवल डेरा के लोग जिम्मेदार नहीं होंगे न्यायपालिका भी जिम्मेदार होगा।

साक्षी महाराज के इस बयान के बाद अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि बीजेपी उनके इस बयान से नाराज है। और साक्षी महाराज से इस तरह के बयान पर सफाई भी मांगी जा सकती है।

Loading...

Leave a Reply